आसाराम बापू और बीजेपी के बीच क्या रिश्ता है, देखें वीडियो

Do These Bjp Leaders Have Relations With Asaram Bapu

लखनऊ। एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह समेंत बीजेपी दिग्गज नेता बलात्कार के आरोपों में जेल में बंद आध्यात्म गुरू आसाराम बापू का गुणगान करते और उनके चरणों में शीष नभाते नजर आ रहे हैं।




बेशक ये वीडियो आसाराम बापू के पुराने सत्संगों की फुटेज को काटकर तैयार किया गया है। उस समय आसाराम बापू देश के ऐसे आध्यात्मगुरूओं में गिने जाते थे जिनके साधकों की मौजूदगी देश के हर कोने में थी। हो सकता है ​आसाराम के कार्यक्रमों में शामिल होकर बीजेपी नेता उनके समर्थकों को लुभाने की कोशिश में गए हों लेकिन यह वीडियो अपने आप में कई सवाल खड़े करता नजर आता है।

इस वीडियो को देखने के बाद ये तमाम सवाल उठते है —

1— बलात्कार के आरोप लगने के बाद बीजेपी के नेताओं की ओर आसाराम के साथ अपने रिश्ते को लेकर कोई खंडन क्यों नहीं किया?
2— क्या बीजेपी के तमाम नेता केवल बापू समर्थकों के वोट के लालच में उनके कार्यक्रमों में शामिल होते थे?
3— क्या आज भी इन नेताओं के रिश्ते आसाराम बापू के साथ है अगर हैं तो क्या उन रिश्तों का लाभ आसाराम बापू को अपने खिलाफ चल रहे कानूनी मामले में नहीं मिलेगा?




मुनेन्द्र शर्मा

लखनऊ। एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह समेंत बीजेपी दिग्गज नेता बलात्कार के आरोपों में जेल में बंद आध्यात्म गुरू आसाराम बापू का गुणगान करते और उनके चरणों में शीष नभाते नजर आ रहे हैं। बेशक ये वीडियो आसाराम बापू के पुराने सत्संगों की…