डाक्टर पति ने महिला का कराया सात बार गर्भपात, पत्नी ​ने उतार दिया मौत के घाट

abortion im mp
डाक्टर पति ने महिला का कराया सात बार गर्भपात, पत्नी ​ने उतार दिया मौत के घाट

Docter Committed Seven Times Abortion On His Wife Then Wife Killed Him

भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुछ कुछ पहले हुई स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने डाक्टर की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी व भतीजी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आई दोनों महिलाओं ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। गिरफ्त में ली गई महिला ने जब हत्या करने की वजह बताई तो पुलिसकर्मियों के भी कान खड़े हो गए।

अपने पति डॉ शफ़ाक़ुल्ला खान की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आयशा ने बताया कि उसका पति बेटियों से नफरत करता था। इसी के चलते वो जब भी गर्भवती होती थी तो उसका पति लिंग जांच करवाता था और लड़की निकलने पर गर्भपात करवा देता थे। ऐसा उसके सात बार किया तो आयशा ने उसकी हत्या की योजना बना डाली।

इसके अलावा आयशा ने यह भी बताया कि उसका ​पति बेरोजगार युवतियों को नौकरी दिलवाने के नाम पर शोषण करता था। उसका पति व उसके वरिष्ठ अधिकारी शहर के एक होटल में बुलाकर नर्स की नौकरी के लिए आवेदन करने वाली युवतियों का यौन शोषण करते थे। महिला के इन आरोपों के बाद से स्वास्थ्य विभाग में भर्ती प्रक्रिया को भी सवालों के घेरे में ला दिया है। महिला द्वारा जिस होटल का नाम लिया गया है वो मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम से जुड़ा है, इस होटल में हो रही इस करतूत के खुलासे के बाद से यहां के अधिकारियों में भी हड़कम्प मच गया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुछ कुछ पहले हुई स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने डाक्टर की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी व भतीजी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आई दोनों महिलाओं ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। गिरफ्त में ली गई महिला ने जब हत्या करने की वजह बताई तो पुलिसकर्मियों के भी कान खड़े…