शर्मनाक : इलाज कराने आई महिला का डॉक्टर ने किया दुराचार

rape in barabanki
शर्मनाक : इलाज कराने आई महिला का डॉक्टर ने किया दुराचार

बाराबंकी। धरती का भगवान कहे जाने वाले डाक्टर ही अगर महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ शुरु कर दें तो इसे आप क्यो कहेंगे। लेकिन ये सच है और इसकी बानगी बाराबंकी जिले में देखने को मिली। जहां एक चिकित्सक ने इलाज कराने आई युवती के साथ रेप किया, इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डाक्टर ने कई बार उसके साथ दुराचार किया। गर्भवती होने पर आरोपी ने युवती से विवाह कर लिया. लेकिन आगे उसकी साजिश रुकने वाली नहीं थीं।

Docter Raped With A Lady And Made Vedio At Barabanki Fir Lodged Against 4 People :

पीड़ित महिला के मुताबिक शादी के बाद डाक्टर ने धोखे से उसका गर्भपात करा दिया और फिर उसे छोड़ कर भाग गया। बाद में पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी बाराबंकी से की। जिनके आदेश पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि कोतवाली नगर अंतर्गत एक गांव की युवती ने बताया कि उसके गांव में एक दांत के डॉक्टर की क्लीनिक है। मई माह में बहन के दांत में दर्द होने पर वो उसे दिखाने डॉक्टर के पास पहुंची, जहां डाक्टर ने उसके साथ रेप किया। डॉक्टर ने युवती को शाम को फिर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया।

बाद में डाक्टर ने वीडियो के नाम पर युवती को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया और इसी का डर दिखाकर कई बार उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान गर्भवती होने पर जब उसने दबाव बनाया तो डॉक्टर ने उससे शादी कर ली। फिर धोखे से दवा देकर डॉक्टर ने युवती का गर्भपात करा दिया। वही बीती 27 जुलाई को वो उसे छोड़कर भाग निकला। शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और 68 हजार रूपए में समझौता करा दिया। तब पीड़िता ने एएसपी दिगंबर कुशवाहा को तहरीर दी। जिनके आदेश पर एफआईआर दर्ज हुई।

बाराबंकी। धरती का भगवान कहे जाने वाले डाक्टर ही अगर महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ शुरु कर दें तो इसे आप क्यो कहेंगे। लेकिन ये सच है और इसकी बानगी बाराबंकी जिले में देखने को मिली। जहां एक चिकित्सक ने इलाज कराने आई युवती के साथ रेप किया, इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डाक्टर ने कई बार उसके साथ दुराचार किया। गर्भवती होने पर आरोपी ने युवती से विवाह कर लिया. लेकिन आगे उसकी साजिश रुकने वाली नहीं थीं। पीड़ित महिला के मुताबिक शादी के बाद डाक्टर ने धोखे से उसका गर्भपात करा दिया और फिर उसे छोड़ कर भाग गया। बाद में पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी बाराबंकी से की। जिनके आदेश पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि कोतवाली नगर अंतर्गत एक गांव की युवती ने बताया कि उसके गांव में एक दांत के डॉक्टर की क्लीनिक है। मई माह में बहन के दांत में दर्द होने पर वो उसे दिखाने डॉक्टर के पास पहुंची, जहां डाक्टर ने उसके साथ रेप किया। डॉक्टर ने युवती को शाम को फिर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया। बाद में डाक्टर ने वीडियो के नाम पर युवती को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया और इसी का डर दिखाकर कई बार उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान गर्भवती होने पर जब उसने दबाव बनाया तो डॉक्टर ने उससे शादी कर ली। फिर धोखे से दवा देकर डॉक्टर ने युवती का गर्भपात करा दिया। वही बीती 27 जुलाई को वो उसे छोड़कर भाग निकला। शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और 68 हजार रूपए में समझौता करा दिया। तब पीड़िता ने एएसपी दिगंबर कुशवाहा को तहरीर दी। जिनके आदेश पर एफआईआर दर्ज हुई।