नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़ डॉक्टर को पड़ी भारी, जूतों-चप्पलों से हुई पिटाई

नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़ डॉक्टर को पड़ी भारी, जूतों-चप्पलों से हुई पिटाई
नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़ डॉक्टर को पड़ी भारी, जूतों-चप्पलों से हुई पिटाई

कटिहार। बिहार के कटिहार में सदर अस्पताल स्थित नेत्र चिकित्सालय के नेत्र चिकित्सक मो जावेद ने एएनएम की ट्रेनिंग ले रही एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। विरोध में नर्सिंग की छात्राओं ने आरोपित चिकित्सक को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की।

Doctor Accused Of Eye Teasing Got Beaten Up Bu Nursing Students :

जानकारी के मुताबिक अस्पताल में पोस्टेड डॉक्टर जावेद पर एक महिला एएनएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा। इस बात की शिकायत करने के लिए सभी एएनएम सिविल सर्जन डॉ मुर्तजा अली के पास गयीं। आरोपित डॉक्टर को बुलाया गया। बातचीत चल ही रही थी कि इसी दौरान नर्सिंग की छात्राओं ने आरोपित को उनके हवाले करने की मांग करने लगीं।

बात जब बढ़ गयी तो सभी एएनएम उग्र हो गयीं और सिविल सर्जन चेंबर में आरोपित पर लात-घूसों की बरसात हो गयी। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आरोपित डॉक्टर किसी तरह वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

कटिहार। बिहार के कटिहार में सदर अस्पताल स्थित नेत्र चिकित्सालय के नेत्र चिकित्सक मो जावेद ने एएनएम की ट्रेनिंग ले रही एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। विरोध में नर्सिंग की छात्राओं ने आरोपित चिकित्सक को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की।जानकारी के मुताबिक अस्पताल में पोस्टेड डॉक्टर जावेद पर एक महिला एएनएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा। इस बात की शिकायत करने के लिए सभी एएनएम सिविल सर्जन डॉ मुर्तजा अली के पास गयीं। आरोपित डॉक्टर को बुलाया गया। बातचीत चल ही रही थी कि इसी दौरान नर्सिंग की छात्राओं ने आरोपित को उनके हवाले करने की मांग करने लगीं।बात जब बढ़ गयी तो सभी एएनएम उग्र हो गयीं और सिविल सर्जन चेंबर में आरोपित पर लात-घूसों की बरसात हो गयी। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आरोपित डॉक्टर किसी तरह वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।