1. हिन्दी समाचार
  2. गुरुग्राम में दिल दहला देने वाली बड़ी वारदात, डॉक्टर ने पत्नी और दो बच्चों की हत्याकर खुद लगाई फांसी

गुरुग्राम में दिल दहला देने वाली बड़ी वारदात, डॉक्टर ने पत्नी और दो बच्चों की हत्याकर खुद लगाई फांसी

Doctor Hangs Himself Murders Wife And Two Children

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली बड़ी वारदात हुई है। यह सब जब उस समय हुआ जब पूरी दुनिया डॉक्टर डे मना रही थी। इसी बीच एक डॉक्टर ने खौफनाक कदम उठाया और अपनी पत्नी और दो बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और खुद फांसी लगाकर जाने दे दी।

पढ़ें :- भूत के साथ 15 साल रिलेशनशिप में थी महिला, रोज बनाते थे शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप

डॉक्टर के इस खौफनाक कदम की जानकारी पुलिस को हुई तो वह जांच पड़ताल में जुट गयी। पुलिस को जांच में एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद खुद को मौत को गले लगाने की बात लिखी है। हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि, गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित उप्पल साउथ एंड एस ब्लॉक के फ्लैट नंबर 299 में डॉक्टर प्रकाश सिंह(55) अपने परिवार के साथ रहते थे। इनके साथ इनकी पत्नी सोनू सिंह (50), बेटी अदिति(22) और बेटा आदित्य(13) थे। उन्होंने बीती देर रात किसी धारदार हथियार से पहले परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतारा और फिर खुद फांसी पर झूल गए।

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले थे। उनके पास से मिले सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं अपने परिवार को संभाल नहीं पा रहा था।’ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। इस वक्त पुलिस मौके पर मौजूद है और जांच कर रही है।

पढ़ें :- श्वेता तिवारी की माली हालत हुई खस्ता, 2 साल से नहीं दी स्टाफ को सैलरी, मांगने पर कर दिया ब्लॉक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...