1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डॉक्टर निशा हत्याकांड: योगी सरकार को अखिलेश यादव ने बनाया निशाना, कहा- टीवी प्रचार की जगह अपराध पर

डॉक्टर निशा हत्याकांड: योगी सरकार को अखिलेश यादव ने बनाया निशाना, कहा- टीवी प्रचार की जगह अपराध पर

Doctor Nisha Murder Case Akhilesh Yadav Targeted Yogi Government Said Consider Crime Instead Of Tv Propaganda

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: यूपी  के आगरा में एक महिला डॉक्टर निशा की गला रेतकर जघन्य हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी शुभम नाम के शख्स को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया हैं।

पढ़ें :- अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-लाल टोपी से क्यों डरते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

आपको बता दें, उधर घटना के दौरान घायल महिला डॉक्टर के दो बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा है। अखिलेश ने कहा है कि सरकार टीवी पर प्रचार की जगह उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है, “आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है।  भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फँसाने में लगी है। सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे।”

आगरा में घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या हुई है। चाकू घोंपकर डॉक्टर की हत्या हुई है। साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया। पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है, जहां पर महिला डॉक्टर निशा की हत्या हुई। वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे।

गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान डॉ निशा ने दम तोड़ दिया। घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है। इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वारदात को अंजाम देने वाले की तलाश में पुलिस जुट गई। पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पढ़ें :- Budget 2021-22: ​यूपी सरकार के वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने पेश कर रहे हैं 5,50,270 करोड़ का बजट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...