1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशासन बाबू के राज्य में ठेले पर बैठकर कोविड सेंटर जाते हैं डॉक्टर : लालू यादव

सुशासन बाबू के राज्य में ठेले पर बैठकर कोविड सेंटर जाते हैं डॉक्टर : लालू यादव

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सुपौल: कोरोना काल में बिहार के सुपौल जिले के कोविड केयर अस्पताल में पानी भर गया है, जिससे अस्पताल का बहुत बुरा हल है। इस वक्त अस्पताल में दो कोरोना मरीज भर्ती हैं। डॉक्टर्स और नर्स के सामने यहां तक यह मजबूरी आ गई है कि वह ठेले पर बैठकर अस्पताल में जाते है। ठेले पर बैठकर मरीजों का ध्यान रखने के लिए अस्पताल जाने वाले डॉक्टर अमरेंद्र ने बताया कि इस वक्त अस्पताल में दो मरीज भर्ती हैं। वे पहली मंजिल पर हैं।

उन्होंने बताया कि वह और एएनएम ठेले पर बैठकर मरीज को देखने जाते हैं और उनका इलाज करते हैं। सबसे ज्यादा हैरानी की तो यह बात है कि अगर किसी मरीज को भी भर्ती करना हो तो उसे भी ठेले पर ही ले जाया जाता है। वहां पर मौजूद डॉक्टर ने यह बताया है कि अस्पताल के आने—जाने वाले रास्तों में इतना ज्यादा पानी भर गया है कि उन रास्तों पर चना संभव नहीं है।

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि ’15 वर्षों का सुशासन कथित विकास के प्रचार के बोझ तले इतना दब गया है कि कर्तव्यपरायण डॉक्टर साहब को ठेले में लद कर कोविड केयर सेंटर जाना पड़ता है। सुशासनी कोविड केयर को खुद केयर की सख़्त ज़रूरत है। विज्ञापन का हज़ारों करोड़ मूलभूत सुविधाओं में लगाते तो यह नहीं देखना पड़ता ना??’ ठेले पर डॉक्टर के जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही यह वीडियो बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की सारी पोल खोल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...