1. हिन्दी समाचार
  2. डॉक्टर ने महिला को पेट दर्द की दवा की जगह लिखा कंडोम, जांच के आदेश

डॉक्टर ने महिला को पेट दर्द की दवा की जगह लिखा कंडोम, जांच के आदेश

Doctor Wrote Condom On Place Of Medicine In Ranchi

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

रांची। एक चिकित्सक ने पेट दर्द की मरीज एक महिला को दवा के पर्चे पर कथित तौर कंडोम लेने की सलाह लिख दी। मीडिया में खबर आने के बाद इस मामले को झारखंड विधानसभा में मॉनसून सत्र के दौरान उठाया गया। अब चिकित्सक को जांच का सामना करना पड़ रहा है।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

पश्चिम सिंहभूम जिले के घाटशिला सरकारी अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी की महिला कर्मचारी 23 जुलाई को पेटदर्द का इलाज कराने डॉ अशरफ बदर के पास गई थी। अस्पताल में संविदा पर काम करने वाले चिकित्सक अशरफ ने कथित तौर पर महिला के पर्चे पर कंडोम लेने के लिए लिख दिया।

महिला इस पर्चे के साथ मेडिकल शॉप पर गई जहां दुकानदार ने महिला को बताया कि उसके पर्चे पर लिखी गई दवा कंडोम हैं।  महिला ने इसकी शिकायत वरिष्ठ चिकित्सकों से की। बाद में इस मुद्दे को झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक कुणाल सारंगी ने विधानसभा में उठाया।

महिला की शिकायत के आधार पर एक मनोचिकित्सक सहित एक मेडिकल टीम का गठन किया गया है जिसने रविवार को इस मामले की जांच शुरू की। घाटशिला सब डिविजनल अस्पताल के प्रभारी शंकर टुडू ने संवाददाताओं से कहा महिला की शिकायत के आधार पर एक मेडिकल टीम गठित की गई है जिसने जांच शुरू कर दी है। हालांकि चिकित्सक ने पूछताछ में आरोप का खंडन किया है।

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...