1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Health Update: राजू श्रीवास्तव का इस थेरेपी से डॉक्टर्स कर रहे इलाज, ब्रेन की एक नस अभी भी ब्लॉक

Health Update: राजू श्रीवास्तव का इस थेरेपी से डॉक्टर्स कर रहे इलाज, ब्रेन की एक नस अभी भी ब्लॉक

देश के फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 15 दिन से हार्ट अटैक के चलते दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट हैं. राजू श्रीवास्तव के लिए लगातार दुआओं के हाथ उठ रहे हैं। दुनियाभर में उनके फैंस उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: देश के फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 15 दिन से हार्ट अटैक के चलते दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट हैं. राजू श्रीवास्तव के लिए लगातार दुआओं के हाथ उठ रहे हैं। दुनियाभर में उनके फैंस उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं।

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

आपको बता दें, इसी  बीच कॉमेडियन की सेहत को लेकर नई अपडेट सामने आई है। एक खबर के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अभी भी कोमा में हैं। उनके इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी (Doctor Neuro Physiotherapy) की मदद ले रहे हैं।

डाक्टर्स ने बताया है कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है। राजू के इलाज के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही है।

वहीं, परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। हालांकि, उनकी सेहत में हल्का सुधार आया है। यह भी बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की मानसिक कंडीशन में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...