1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. डाक्टर्स डे: परांठा खाने दुकान पर गये एम्स के डाक्टर्स ने की दुकानदार संग मारपीट

डाक्टर्स डे: परांठा खाने दुकान पर गये एम्स के डाक्टर्स ने की दुकानदार संग मारपीट

आज राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस है। ऐसे मौके पर हम आपको धरती के भगवानों के एक और रुप का दर्शन करा रहे हैं। खबर है कि दिल्ली में देर रात बहस के बाद हुई मारपीट में चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो दिल्ली एम्स के डॉक्टर हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस है। ऐसे मौके पर हम आपको धरती के भगवानों के एक और रुप का दर्शन करा रहे हैं। खबर है कि दिल्ली में देर रात बहस के बाद हुई मारपीट में चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो दिल्ली एम्स के डॉक्टर हैं। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि दक्षिणी दिल्ली के गौतम नगर में हाथापाई के दौरान चार लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार एम्स के कुछ डॉक्टर्स गौतम नगर स्थित भगत सिंह वर्मा परांठे वाला के यहां पहुंचे थे और उन्होंने वहां कथित तौर पर शराब पी ली।

पढ़ें :- यूपी कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी अनूप चंद्र पांडेय ने निर्वाचन आयुक्त का पदभार संभाला

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘डॉक्टर और दुकानदार के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की। डीसीपी ने कहा कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि डॉक्टर पहले भी दुकान का दौरा कर चुके हैं। मामले से संबंधित अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...