डॉक्टर्स डे: राहुल ने की नर्सों से बातचीत, कहा-कोरोना से लड़ाई के लिए सरकारें पहले इस समस्या को स्वीकारें

rahul gandhi
डॉक्टर्स डे: राहुल ने की नर्सों से बातचीत, कहा-कोरोना से लड़ाई के लिए सरकारें पहले इस समस्या को स्वीकारें

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने डॉक्टर डे के दिन भारत और विदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ सक्रिय चार भारतीय नर्सों से बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कोविड—19 से लड़ाई के लिए जरूरी है कि सरकारें इस समस्या को पहले स्वीकार करें और इसका सामना करें।

Doctors Day Rahul Talks To Nurses Said Governments Must First Accept This Problem To Fight Corona :

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि सरकारें ये समझाने का प्रयास कर रही हैं कि कोरोना महामारी समस्या उतनी भयावह नहीं है जितनी दिख रही है, जबकि ऐसा नहीं है। इस दौरान राहुल गांधी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों के अनुभव को साझा किया है।

उन्होंने न्यूजीलैंड में काम कर रही केरल की अनु रगनत, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सेवारत राजस्थान के नरेंद्र सिंह, ब्रिटेन में कार्यरत केरल की शेरिमोल पुरावदी और दिल्ली स्थित एम्स में काम कर रहे केरल के विपिन कृष्णन से कोरोना महामारी के संबंध में बातचीत की।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि समस्या को सही ढंग से परिभाषित करना और फिर उस समस्या से लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि आप उस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। संवाद के दौरान एम्स के नर्स विपिन कृष्णन ने खुद और अपनी पत्नी के कोरोना से संक्रमित होने का अनुभव साझा किया।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने डॉक्टर डे के दिन भारत और विदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ सक्रिय चार भारतीय नर्सों से बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कोविड—19 से लड़ाई के लिए जरूरी है कि सरकारें इस समस्या को पहले स्वीकार करें और इसका सामना करें। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि सरकारें ये समझाने का प्रयास कर रही हैं कि कोरोना महामारी समस्या उतनी भयावह नहीं है जितनी दिख रही है, जबकि ऐसा नहीं है। इस दौरान राहुल गांधी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों के अनुभव को साझा किया है। उन्होंने न्यूजीलैंड में काम कर रही केरल की अनु रगनत, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सेवारत राजस्थान के नरेंद्र सिंह, ब्रिटेन में कार्यरत केरल की शेरिमोल पुरावदी और दिल्ली स्थित एम्स में काम कर रहे केरल के विपिन कृष्णन से कोरोना महामारी के संबंध में बातचीत की। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि समस्या को सही ढंग से परिभाषित करना और फिर उस समस्या से लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि आप उस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। संवाद के दौरान एम्स के नर्स विपिन कृष्णन ने खुद और अपनी पत्नी के कोरोना से संक्रमित होने का अनुभव साझा किया।