1. हिन्दी समाचार
  2. डॉक्टर की अभद्रता परिजनों को दी धमकी कहा- जमीन खोद कर गड़वा दूंगा…पेमेंट दो और चुपचाप निकलो

डॉक्टर की अभद्रता परिजनों को दी धमकी कहा- जमीन खोद कर गड़वा दूंगा…पेमेंट दो और चुपचाप निकलो

Doctors Indecency Threatens Relatives Says I Will Dig The Ground And Mess It Up Give Payment And Get Out Quietly

By सोने लाल 
Updated Date

रायबरेली। आज कल डॉक्टर और अस्पलाल के व्यवहार को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। डॉक्टर अपने पेशे को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण रायबरेली में देखने का मिला है। जाहां इलाज कराने आए परिजनों की बच्ची के मृत होने पर चिकित्सक पीड़ि​तों के साथ अभद्र व्यवहार करता दिखाई दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर कफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं। और इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

यह घटना रायबरेली के परैया छतोह की है। जादेव वारसी की 8 साल की भांजी आसिफा बीमार हो गई थी। जिसके चलते उसे इलाज के लिए 11 सितंबर को मधु​बन रोड पर स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया और उसका इलाज शुरू कर दिया गया। जिसके कुछ घंटे बाद ही आसिफा की मौत हो गई। ऐसे में आसिफा के परिजन रोने बिलखने लगे तो डॉक्टरों ने उसे बिल की रकम जमा करने का दबाव बनाया।

इतना ही नहीं डॉक्टर ने परिजनों को पुलिस बुलवा कर हवालात में भिजवाने की धमकी भी दे डाली। इससे भी मन नहीं भरा तो गुंडों से उन्हें जमीन में गड़वाने की बात भी बोल डाली। इस दौरान डॉक्टर की करतूत को कैमरे में कैद कर लिया गया।

इस बारे में रायबरेली के सीएमओ ने कहा, हमने देखा है, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें जो व्यवहार दिख रहा है डॉक्टर का वह उचित नहीं है, इसकी जांच कराई जाएगी। कैसा क्या मामला है इस तरह की बात उत्पन्न हुई और इस संबंध में आई.एम.ए से भी बात की जाएगी। अगर कोई चिकित्सक से इस तरह का व्यवहार कर रहा है तो आई.एम.ए को भी इन सब बातों का संज्ञान लेना चाहिए।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...