जौनपुर: चोरी के शक में तीन ​दलित युवकों को पीट—पीट कर किया अधमरा

jaunpur dalit boy
जौनपुर: चोरी के शक में तीन ​दलित युवकों को पीट—पीट कर किया अधमरा

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में तीन दलित युवकों को बेरहमी से पीटा गया। बयाया जा रहा है कि इन तीनों पर चोरी का शक था, लिहाजा पहले उनके सारे कपड़े उतारे गए और फिर उन्हे पीट—पीट कर अधमरा कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक “युवकों को एक मोबाइल स्टोर के मालिक ने शनिवार रात उस समय रंगे हाथों पकड़ लिया जब वे स्टोर का ताला तोड़ रहे थे।” फिलहाल इस पूरी का घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Dodders Beaten By Three Dalit Youths In The Name Of Theft :

एसपी जौनपुर विपिन कुमार मिश्रा के मुताबिक तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। उन्होने कहा कि युवकों को पीटने वाले वाले लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है, पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कथित रूप से तीनों आरोपी रात में बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल से मोबाइल शॉप पर पहुंचे और शटर का ताला तोड़ने लगे। तभी खटपट की आवास सुनकर पड़ोस के लोगों ने जग गए तो तीनों ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन बाजार में मौजूद लोगों ने उनका पीछा करके एक को पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने रात पर उसे बांधकर पीटा और सुबह उसके दोनों साथियों को भी उठा लाए। तब सभी को बुरी तरह पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में तीन दलित युवकों को बेरहमी से पीटा गया। बयाया जा रहा है कि इन तीनों पर चोरी का शक था, लिहाजा पहले उनके सारे कपड़े उतारे गए और फिर उन्हे पीट—पीट कर अधमरा कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक “युवकों को एक मोबाइल स्टोर के मालिक ने शनिवार रात उस समय रंगे हाथों पकड़ लिया जब वे स्टोर का ताला तोड़ रहे थे।” फिलहाल इस पूरी का घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी जौनपुर विपिन कुमार मिश्रा के मुताबिक तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। उन्होने कहा कि युवकों को पीटने वाले वाले लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है, पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कथित रूप से तीनों आरोपी रात में बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल से मोबाइल शॉप पर पहुंचे और शटर का ताला तोड़ने लगे। तभी खटपट की आवास सुनकर पड़ोस के लोगों ने जग गए तो तीनों ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन बाजार में मौजूद लोगों ने उनका पीछा करके एक को पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने रात पर उसे बांधकर पीटा और सुबह उसके दोनों साथियों को भी उठा लाए। तब सभी को बुरी तरह पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।