क्या शारीरिक रिलेशन के बाद आपके पेट में भी होता है दर्द??

girl4

Does Pain Occur In Your Stomach After Physical Relation

शारीरिक रिलेशन प्यार का अहम हिस्सा है जो उन्हें केवल शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी एक साथ लाता है, सेक्स करने से महिलाओ को बहुत से फायदे होते है, जैसे की मासिक धर्म के दौरान होने वाले पेट के दर्द से उन्हें राहत मिलती है। इससे ब्लड सर्कुलेशन भी अच्छा होता है, हॉर्मोन्स को बैलेंस करते है।

क्यों होता है पेट में दर्द:

कई महिलाओ को सेक्स के बाद पेट में दर्द रहने लगता है, क्योंकि सेक्स करते समय महिला के पेट पर दबाव पड़ता है, और आप कई प्रकार की पोजीशन का इस्तेमाल करते है।

जब सेक्स करते है तो बॉडी में खून का दौर बहुत तेजी से होने लगता है, परंतु कई बार सेक्स के दौरान खून का दौरा अपनी चरम सीमा तक नहीं पहुच पाता है, जिससे पेट में उसी तरह दर्द होता है जैसे की महिलाओ को मासिक धर्म के समय होता है।

महिलाओ के पेट में दर्द होने का एक और कारण होता है, वो होता है, महिला की वजाइना में सूखापन का होना, इस फिर जब महिला सेक्स का भरपूर आनंद नहीं उठा पाती है, जिसके कारण भी सेक्स के बाद महिला के पेट में दर्द होने लगता है।

शारीरिक रिलेशन प्यार का अहम हिस्सा है जो उन्हें केवल शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी एक साथ लाता है, सेक्स करने से महिलाओ को बहुत से फायदे होते है, जैसे की मासिक धर्म के दौरान होने वाले पेट के दर्द से उन्हें राहत मिलती है। इससे ब्लड सर्कुलेशन भी अच्छा होता है, हॉर्मोन्स को बैलेंस करते है। क्यों होता है पेट में दर्द: कई महिलाओ को सेक्स के बाद पेट में दर्द रहने लगता है,…