1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2023: क्या आईपीएल के अगले सीजन में CSK में वापसी चाहते हैं सुरेश रैना, जानें क्यों उठा ये सवाल

IPL 2023: क्या आईपीएल के अगले सीजन में CSK में वापसी चाहते हैं सुरेश रैना, जानें क्यों उठा ये सवाल

आईपीएल 2022 का सत्र समाप्त हो चुका है। इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 10 टीमों में 9वें स्थान पर रही। कल 30 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स को रैना की एक पुरानी पारी की याद आई, जिसके जवाब में रैना ने जो ट्वीट किया, उसको लेकर फैन्स में उत्सुकता जग गई है कि क्या वह अगले सीजन के लिए सीएसके में वापसी करना चाहते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का सत्र समाप्त हो चुका है। इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 10 टीमों में 9वें स्थान पर रही। कल 30 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स को रैना की एक पुरानी पारी की याद आई, जिसके जवाब में रैना ने जो ट्वीट किया, उसको लेकर फैन्स में उत्सुकता जग गई है कि क्या वह अगले सीजन के लिए सीएसके में वापसी करना चाहते हैं।

पढ़ें :- महेंद्र सिंह धोनी के साथ झूमते नजर आए हार्दिक ओर क्रुणाल पांड्या, देखिए वीडियो

2014 आईपीएल के दूसरे क्वॉलिफायर में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला गया था, जिसमें रैना ने 25 गेंद पर 87 रन ठोके थे। उस मैच में रैना ने 12 चौके और छह छक्के लगाए थे। हालांकि सीएसके वह मैच हार गया था। रैना की इस पारी को लेकर सीएसके ने ट्वीट किया, जिस पर रैना ने जो इमोटीकॉन शेयर किया, वह ऐसा था, जैसा कि वह इशारा कर रहे हैं कि सीएसके उन्हें फिर से कॉल करे।

इस ट्वीट के बाद फैन्स इस बाद की अटकल लगा रहे हैं कि क्या रैना अगले सीजन में फिर से सीएसके की टीम में वापसी करेंगे? बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन के लिए सुरेश रैना को रिटेन नहीं किया था। सुरेश रैना इस बार मेगा ऑक्शन में उतरे थे, लेकिन किसी भी टीम ने उन पर बोली नहीं लगाई और वह अनसोल्ड रहे। आईपीएल 2022 के दौरान सुरेश रैना कमेंट्री करते जरूर नजर आए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...