1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्या विराट कोहली के पास है प्राइवेट जेट? टीम इंडिया के टेस्ट कैप्टन ने खुद बताया

क्या विराट कोहली के पास है प्राइवेट जेट? टीम इंडिया के टेस्ट कैप्टन ने खुद बताया

भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वो कई सवालों के जवाब दे रहे हैं। इस वीडियो की खास बात है कि वो इसमें हीलियम गैस से भर गुब्बारें के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वो गुब्बारे में भरी हीलियम गैस को इनहेल करके सवालों का जवाब दे रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया(Social Media) में काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वो कई सवालों के जवाब दे रहे हैं। इस वीडियो की खास बात है कि वो इसमें हीलियम गैस से भर गुब्बारें के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वो गुब्बारे में भरी हीलियम गैस को इनहेल करके सवालों का जवाब दे रहे हैं। कोहली की आवाज गुब्बारे में भरी हीलियम गैस को इनहेल करने के बाद काफी पतली और अजीब लग रही है। एक सवाल के जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के पूर्व कप्तान ने बताया कि उनके पास कोई प्राइवेट जेट नहीं है।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

विराट ने जब पूछा गया कि क्या वो ब्लैक वाटर(Black Water) पीते हैं तो उन्होंने कहा मैंने कई बार कोशिश की है। लेकिन मैं रेगुलर रूप से इसका सेवन नहीं करता हूं। उनसे पूछा गया कि क्या वो पढ़ाई में अच्छे थे। उन्होंने कहा कि मैं पढ़ने में ठीकठाक था लेकिन टॉपर नहीं था। दरअसल ये वीडियो एक ऐड शूट का है जो काफी वायरल हो रहा है। विराट कोहली(Virat Kohli) उन दिनों साउथ अफ्रीका में है। उनकी अगुवाई में भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके बाद विराट कोहली रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया की तरफ से साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...