पालतू कुत्ते ने 51 वर्षीय मालिक को मारी गोली, जानिए वजह

पालतू कुत्ते ने मालिक को मारी गोली,
पालतू कुत्ते ने 51 वर्षीय मालिक को मारी गोली, जानिए वजह

वॉशिंगटन। पालतू कुत्ते से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल 51 वर्षीय एक अमेरिकी नागरिक को अपने ही कुत्ते के साथ खेलना भारी पड़ गया। बता दें कि खेल खेल में ही कुत्ते ने अपने मालिक को गोली मार दी। जिसके बाद शख्स ने इमरजेंसी नंबर 911 डायल कर मामले की सूचना दी कि उसके पालतू कुत्ते ने उसे ही गोली मार दी है।

Dog Shoots His Owner :

यह पूरा मामला अमेरिका के आयोवा शहर का बताया जा रहा है। जहां अमेरिका के फोर्ट डॉज में रह रहे रिचर्ड रेम्मेन अपने घर पर अपने पालतू कुत्ते के साथ खेल रहे थे। उनके पास एक क्रॉस ब्रीड पिटबुल लैब्राडोर कुत्ता है जिसका नाम बालेव बताया गया है। रिर्चड कुत्ते को अपनी गोद में छलांग लगाना सीखा रहे थे। उसी समय उनके कुत्ते ने जाने कैसे वहीं मौजूद उनकी पिस्टल की सेफ्टी क्लिप खोल दी। इसके बाद जब उन्होंने बालेव को दोबारा अपनी गोद में जंप करने के लिए कहा तो गलती से कुत्ते की पैर की उंगलियों में पिस्टल का ट्रिगर फंस गया और गोली चल गई। हालांकि गोली पैर में लाग्ने की वजह से वो बाल-बाल बच गए।

गोली लगने के बाद बौखलाये रिचर्ड ने फौरन आपात सेवा नंबर पर फोन करके बताया कि उनके कुत्ते ने उनको गोली मार दी है। जिसे सुनते ही खुद पुलिस वाले भी काफी हैरान रह गए। शहर के पुलिस चीफ तक का कहना है कि उन्होंने पहली बार किसी कुत्ते द्वारा गोली मारने की यह घटना सुनी है। जाहिर है लोग चौंक गए हैं। खुद रिचर्ड भी कहते हैं कि सदमे में हैं, ये तो शुक्र है की पिस्तौटल कुछ इस तरह से पड़ी थी कि गोली उनके पैर में ही लगी और ज्यागदा नुकसान नहीं पहुंचा है।

वॉशिंगटन। पालतू कुत्ते से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल 51 वर्षीय एक अमेरिकी नागरिक को अपने ही कुत्ते के साथ खेलना भारी पड़ गया। बता दें कि खेल खेल में ही कुत्ते ने अपने मालिक को गोली मार दी। जिसके बाद शख्स ने इमरजेंसी नंबर 911 डायल कर मामले की सूचना दी कि उसके पालतू कुत्ते ने उसे ही गोली मार दी है।यह पूरा मामला अमेरिका के आयोवा शहर का बताया जा रहा है। जहां अमेरिका के फोर्ट डॉज में रह रहे रिचर्ड रेम्मेन अपने घर पर अपने पालतू कुत्ते के साथ खेल रहे थे। उनके पास एक क्रॉस ब्रीड पिटबुल लैब्राडोर कुत्ता है जिसका नाम बालेव बताया गया है। रिर्चड कुत्ते को अपनी गोद में छलांग लगाना सीखा रहे थे। उसी समय उनके कुत्ते ने जाने कैसे वहीं मौजूद उनकी पिस्टल की सेफ्टी क्लिप खोल दी। इसके बाद जब उन्होंने बालेव को दोबारा अपनी गोद में जंप करने के लिए कहा तो गलती से कुत्ते की पैर की उंगलियों में पिस्टल का ट्रिगर फंस गया और गोली चल गई। हालांकि गोली पैर में लाग्ने की वजह से वो बाल-बाल बच गए। गोली लगने के बाद बौखलाये रिचर्ड ने फौरन आपात सेवा नंबर पर फोन करके बताया कि उनके कुत्ते ने उनको गोली मार दी है। जिसे सुनते ही खुद पुलिस वाले भी काफी हैरान रह गए। शहर के पुलिस चीफ तक का कहना है कि उन्होंने पहली बार किसी कुत्ते द्वारा गोली मारने की यह घटना सुनी है। जाहिर है लोग चौंक गए हैं। खुद रिचर्ड भी कहते हैं कि सदमे में हैं, ये तो शुक्र है की पिस्तौटल कुछ इस तरह से पड़ी थी कि गोली उनके पैर में ही लगी और ज्यागदा नुकसान नहीं पहुंचा है।