राधे मां के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने फिर की शिकायत

मुंबई: दहेज और मानसिक प्रताड़ना के मामले में घिरी विवादित धर्मगुरु सुखविंदर कौर उर्फ़ राधे मां के खिलाफ अब चंडीगढ़ में मामला सामने आया है। बॉलीवुड अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने राधे मां के खिलाफ अब एसएसपी चंडीगढ़ के पास शिकायत दी है।

राधे माँ की भक्त रह चुकी डॉली बिंद्रा ने सेक्टर-36 स्थित पुलिस स्टेशन में पहुंचकर राधे मां पर कई आरोप लगाए। सेक्टर-36 पुलिस स्टेशन के एसएचओ राम दयाल ने बताया कि डॉली बिंद्रा ने एसएसपी के पास पब्लिक विंडो पर तीन दिन पहले शिकायत दी थी। रविवार को बिंद्रा थाने में आई और राधे मां के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

डॉली बिंद्रा ने चंडीगढ़ में हुए एक धार्मिक आयोजन के दौरान राधे मां पर खुद को अपमानित करने का आरोप लगाया है। सेक्टर-36 के थाना प्रभारी का कहना है कि डॉली बिंद्रा के बयान दर्ज किए गए हैं। डॉली बिंद्रा से पुलिस आज दोबारा आरोपों पर पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि राधे मां से अपनी जान का खतरा बताते हुए डॉली बिंद्रा मुंबई पुलिस से पहले ही अपनी सुरक्षा की मांग कर चुकी हैं और अब उस मांग के बाद एक बार फिर डॉली बिंद्रा ने राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले डॉली ने आरोप लगाते हुए कहा था कि राधे मां के दरबार में खुलेआम अश्लीलता का खेल चलता है और वो खुद भी राधे मां के दरबार में बनी हैं यौन शोषण की शिकार|

डॉली ने कहा कि उनके साथ भी अश्लील हरकत की गई है। राधे मां के बेटे और उनके एक सहयोगी ने भक्तों के सामने कपड़े उतारने जैसी हरकत की। डॉली ने कहा कि राधे मां के बेटे ने मेरे सामने कपड़े उतारे। राधे मां के कहने पर बहुओं ने मेरा यौन शोषण किया। बहुओं ने अश्लील डांस करने पर मजबूर किया। राधे मां के कहने पर टल्ली बाबा ने मेरे साथ अश्लील हरकत की।

Loading...