Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaare का ट्रेलर रिलीज, दिखा डिजिटल डेब्यू मे भूमि का धमाल

    Dolly-Kitty

    नई दिल्ली: फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो’ चमकते सितारे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म मे कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडणेकर की जबरदस्त जुगालबंदी नजर आ रही है। आपको बता दें, इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के जरिए कोंकणा और भूमि डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

    Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaares Trailer Release Showing Land Debut In Digital Debut :

    अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मई 2020 में थिएटर में रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी थिएटर बंद होने के कारण इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

    दिलचस्प ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। यह दो कजिन बहनों की कहानी है, जो अपने तरीके से जिंदगी जीने के लिए सभी बंधन तोड़ते हुए आगे बढ़ने का फैसला करती हैं। कोंकणा ने इस फिल्म में अपने रोल को लेकर कहा था कि ‘डॉली की जिंदगी एक ऐसी आम महिला की है जो अक्सर हम कहीं न कहीं देख सकते हैं।

    यह महिला ऐसी है जिसे अपने पति से काफी शिकायत है, वह अपने पति से बिल्कुल खुश नहीं है। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी जिंदगी को अलग तरीके से देखती हैं। जिसकी वजह से डॉली का पति उससे काफी नाराज है। वहीं किट्टी एक बिंदास लड़की है जो अपनी बहन की जिंदगी को एक नया आयाम देती है। किट्टी को अपने सपने सच करने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ता है और तब जाकर उसे समझ में आता है कि इंसान को अपने सच करने के लिए क्या- क्या करना पड़ता है।

    नई दिल्ली: फिल्म 'डॉली किट्टी और वो' चमकते सितारे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म मे कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडणेकर की जबरदस्त जुगालबंदी नजर आ रही है। आपको बता दें, इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के जरिए कोंकणा और भूमि डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मई 2020 में थिएटर में रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी थिएटर बंद होने के कारण इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

    दिलचस्प ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। यह दो कजिन बहनों की कहानी है, जो अपने तरीके से जिंदगी जीने के लिए सभी बंधन तोड़ते हुए आगे बढ़ने का फैसला करती हैं। कोंकणा ने इस फिल्म में अपने रोल को लेकर कहा था कि 'डॉली की जिंदगी एक ऐसी आम महिला की है जो अक्सर हम कहीं न कहीं देख सकते हैं। https://youtu.be/as3YLG5DmL0 यह महिला ऐसी है जिसे अपने पति से काफी शिकायत है, वह अपने पति से बिल्कुल खुश नहीं है। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी जिंदगी को अलग तरीके से देखती हैं। जिसकी वजह से डॉली का पति उससे काफी नाराज है। वहीं किट्टी एक बिंदास लड़की है जो अपनी बहन की जिंदगी को एक नया आयाम देती है। किट्टी को अपने सपने सच करने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ता है और तब जाकर उसे समझ में आता है कि इंसान को अपने सच करने के लिए क्या- क्या करना पड़ता है।