गणतंत्र दिवस : 20 हजार फिट की ऊंचाई पर Dominos ने जवानों के लिए पहुंचाया Pizza

dominos pizza
गणतंत्र दिवस : 20 हजार फिट की ऊंचाई पर Dominos ने जवानों के लिए पहुंचाया Pizza

नई दिल्ली। एक तरफ जब पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है कि वहीं दूसरी तरफ हमारे जवान दुनिया की सबसे ऊंची रणभूमि सियाचिन पर तैनात थे। यहां पर तैनात जवानों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि यहां का ताममान शून्य से -50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है। गणतंत्र दिवस ने पर डोमिनोस ने इस जवानों के चेहरे पर मुस्कान लाने का एक प्रयास किया, और 20 हजार फिट की ऊंचाई पर उनके पिज्जा पहुंचाया।

Dominos Deliver Pizza For Soldiers At Freezing Siachen On Republic Day :

बता दें कि डोमिनोस ने इन जवानों के लिए 21,700 फीट की ऊंचाई पर गर्म-गर्म पिज्जा की डिलीवरी की। जिसके बाद डोमिनोस ने अपने ट्विटर हैंडल लिखा कि ‘हमें अपने जवानों के लिए एक छोटी सी कोशिश करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है ये एक कोशिश है जवानों के त्याग और बलिदान को सलाम करने की’।

इसके साथ ही कुछ फोटो और वीडियो भी शेयर किए जिनमें कुछ जवान लाइन में खड़े अपना पिज्जा लेने का इंतजार कर रहे हैं और ये पूछने पर कि पिज्जा कैसा है एक जवान कहता है कि बहुत अच्छा। डोमिनोश की इस कोशिश की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है।

नई दिल्ली। एक तरफ जब पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है कि वहीं दूसरी तरफ हमारे जवान दुनिया की सबसे ऊंची रणभूमि सियाचिन पर तैनात थे। यहां पर तैनात जवानों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि यहां का ताममान शून्य से -50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है। गणतंत्र दिवस ने पर डोमिनोस ने इस जवानों के चेहरे पर मुस्कान लाने का एक प्रयास किया, और 20 हजार फिट की ऊंचाई पर उनके पिज्जा पहुंचाया।बता दें कि डोमिनोस ने इन जवानों के लिए 21,700 फीट की ऊंचाई पर गर्म-गर्म पिज्जा की डिलीवरी की। जिसके बाद डोमिनोस ने अपने ट्विटर हैंडल लिखा कि 'हमें अपने जवानों के लिए एक छोटी सी कोशिश करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है ये एक कोशिश है जवानों के त्याग और बलिदान को सलाम करने की'।इसके साथ ही कुछ फोटो और वीडियो भी शेयर किए जिनमें कुछ जवान लाइन में खड़े अपना पिज्जा लेने का इंतजार कर रहे हैं और ये पूछने पर कि पिज्जा कैसा है एक जवान कहता है कि बहुत अच्छा। डोमिनोश की इस कोशिश की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है।