1. हिन्दी समाचार
  2. अबू सलेम का साथी गजेंद्र सिंह गिरफतार में, एसटीएफ कर रही पूछताछ

अबू सलेम का साथी गजेंद्र सिंह गिरफतार में, एसटीएफ कर रही पूछताछ

Don Abu Salems Partner Gajendra Singh In Custody Stf Interrogated

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नोएडा: अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथी गजेंद्र सिंह को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गुरुवार को नोएडा सेक्टर 20 से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बीती रात यूपी एसटीफ नोएडा यूनिट को मुंबई सीरीयल ब्लास्ट का अभियुक्त, डी कम्पनी के कुख्यात अबु सलेम और खान मुबारक का निकट सहयोगी गजेंद्र सिंह पुत्र स्योराज निवासी सेक्टर 20 नोएडा को गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीरः आतंकियों ने सेना पर किया ग्रेनेड से हमला, चार जवान घायल

गजेंद्र गैंग का भय दिखाकर लोगों से पैसे हड़पने और वसूली करने का काम करता है। वर्ष 2014 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन से प्रॉपर्टी के नाम पर एक करोड़ अस्सी लाख हड़प लिए और जब पैसे वापसी का दबाव पड़ने लगा तो उस बिजनेसमैन पर खान मुबारक के शूटरों से नोएडा सेक्टर 18 में फायरिंग करा दी, इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एसे लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं।

इस गोलीबारी के लिए गजेंद्र ने खान मुबारक को 10 लाख रुपए जिस रास्ते से दिए थे वो मनी ट्रेल भी मिली है। गजेंद्र खान मुबारक और अबु सलेम के पैसे नोएडा-एनसीआर में प्रॉपर्टी में भी लगाता है। गजेंद्र थाना 20 के दो मुकदमों में वांछित भी चल रहा था, जहां इसे अग्रिम वैधानिक कार्यवाही के लिए दाखिल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...