डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या से जुड़े 10 अहम सवाल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस गंभीर सवालों के घेरे में जा खड़ी हुई है। यूपी के वाराणसी से आने वाला मुन्ना बजरंगी पूर्वांचल के संगठित अपराध का हिस्सा होने के साथ ही यूपी की राजनीति में भी मजबूत दखल रखता था। ऐसे में उसका जेल की हाई सिक्योरिटी जेल में उसकी हत्या का किया जाना बेहद इन सवालों को खड़ा करता है —

Don Munna Bajrangi Murder Case Raised These 10 Questions :

1. मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह के संदेह जाहिर किए जाने के बाद भी उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस उसकी सुरक्षा के प्रति गंभीर क्यों नहीं हुई ?
2. क्या मुन्ना बजरंगी की हत्या के पीछे सियासी कारण हैं ?
3. क्या मुन्ना बजरंगी की कथित हत्यारे सुनील राठी से कोई रंजिश थी ?
4. जेल के भीतर आॅटोमैटिक वैपन कैसे पहुंचा ?
5. क्या वारदात को सुनील राठी ने अकेले ही अंजाम दिया और दिया है तो वह कैसे तनहाई में रखे गए मुन्ना बजरंगी तक पहुंचता कैसे है ?
6. मुन्ना बजरंगी की कनपटी पर एक के बाद एक कई गोलियों का मारा जाना इस घटना को कैदियों के बीच की लड़ाई के रूप में पेश किए जाने को नकारता है।
7. उत्तर प्रदेश की जेलों में अपराधियों को हथियार और मोबाइल आसानी से कैसे मिल जाते है?
8. क्या उत्तर प्रदेश की जेलों के भीतर बदमाशों की सत्ता चलती है?
9. क्या इस घटना को एक योजना के तहत अंजाम दिया गया ?
10. क्या इस घटना के पीछे पूर्वांचल के संगठित माफिया का हाथ है ?

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस गंभीर सवालों के घेरे में जा खड़ी हुई है। यूपी के वाराणसी से आने वाला मुन्ना बजरंगी पूर्वांचल के संगठित अपराध का हिस्सा होने के साथ ही यूपी की राजनीति में भी मजबूत दखल रखता था। ऐसे में उसका जेल की हाई सिक्योरिटी जेल में उसकी हत्या का किया जाना बेहद इन सवालों को खड़ा करता है — 1. मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह के संदेह जाहिर किए जाने के बाद भी उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस उसकी सुरक्षा के प्रति गंभीर क्यों नहीं हुई ? 2. क्या मुन्ना बजरंगी की हत्या के पीछे सियासी कारण हैं ? 3. क्या मुन्ना बजरंगी की कथित हत्यारे सुनील राठी से कोई रंजिश थी ? 4. जेल के भीतर आॅटोमैटिक वैपन कैसे पहुंचा ? 5. क्या वारदात को सुनील राठी ने अकेले ही अंजाम दिया और दिया है तो वह कैसे तनहाई में रखे गए मुन्ना बजरंगी तक पहुंचता कैसे है ? 6. मुन्ना बजरंगी की कनपटी पर एक के बाद एक कई गोलियों का मारा जाना इस घटना को कैदियों के बीच की लड़ाई के रूप में पेश किए जाने को नकारता है। 7. उत्तर प्रदेश की जेलों में अपराधियों को हथियार और मोबाइल आसानी से कैसे मिल जाते है? 8. क्या उत्तर प्रदेश की जेलों के भीतर बदमाशों की सत्ता चलती है? 9. क्या इस घटना को एक योजना के तहत अंजाम दिया गया ? 10. क्या इस घटना के पीछे पूर्वांचल के संगठित माफिया का हाथ है ?