1. हिन्दी समाचार
  2. डोनाल्ड ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

डोनाल्ड ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

Donald Trump Accused Former Model Of Sexual Abuse

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ एक पूर्व मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। एमी डोरिस ने आरोप लगाया है कि 23 साल पहले ओपन टेनिस चैंपियनशिप के दौरान ट्रंप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। ट्रंप ने इन आरोपों का खंडन किया है। उनके वकीलों ने दावा किया है कि 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले उनकी छवि खराब करने के इरादे से यह आरोप लगाया गया है।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

डोरिस का कहना है कि उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड रहे जेसन बिन ने उन्हें ट्रंप से मिलाया था। द गार्जियन को दिए इंटरव्यू में डोरिस ने आरोप लगाया कि मैच के दौरान VIP बॉक्स में ट्रंप ने उन्हें जबरन किस किया और बहुत मजबूती से जकड़ लिया। उन्होंने कहा कि जब वह ट्रंप को हटाने की कोशिश करने लगीं तो उन्होंने पकड़ और मजबूत कर ली। ट्रंप ने एमी को किस किया जिस पर उन्होंने ट्रंप की जीभ काट ली।

ट्रंप के वकीलों ने इस आरोप का खंडन किया है। उनका कहना है कि राष्ट्रपति ने कभी उनका उत्पीड़न नहीं किया या गलत व्यवहार नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो VIP बॉक्स में मौजूद लोगों ने यह देखा होता। वहीं, उस वक्त एमी के बॉयफ्रेंड रहे जेसन बिन ने इस पर कोई कॉमेंट नहीं किया है। एमी का कहना है कि घटना के बाद उन पर सामान्य बर्ताव करने का दबाव था।

डोरिस से पहले 2016 में कई महिलाओं ने ट्रंप पर शोषण का आरोप लगाया था। वहीं, ट्रंप ने सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके चुनावी कैंपेन पर असर डालने के लिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं। डोरिस के अब सामने आने पर ट्रंप के वकीलों से सवाल उठाया है लेकिन डोरिस का कहना है कि वह अपनी बेटियों के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हैं, इसलिए अब अपनी बात कह रही हैं।

पढ़ें :- TRP फर्जीवाड़ा: क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट कार्रवाई में जुटी, रिपब्लिक चैनल के मालिक लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...