भारत दौरे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप का दावा, अहमदाबाद में एक करोड़ लोग करेंगे मेरा स्वागत

trump
भारत दौरे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप का दावा, अहमदाबाद में एक करोड़ लोग करेंगे मेरा स्वागत

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। ट्रंप का उत्साह उनके बयानों में साफ दिख रहा है। उन्होंने एक रैली में नया दावा किया है कि जब वह अहमदाबाद में जाएंगे तो करीब एक करोड़ लोग उनका स्वागत करेंगे।

Donald Trump Claims India Tour One Crore People Will Welcome Me In Ahmedabad :

हालांकि, इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि स्वागत करने के लिए 50 और 70 लाख मेहमान रहेंगे। अमेरिका के कोलराडो में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने यह दावा किया है। उन्हांने कहा कि, ‘मैंने सुना है कि वहां 10 मिलियन (1 करोड़) लोग स्टेडियम तक स्वागत के लिए खड़े होंगे…ये संख्या करीब 6 से 10 मिलियन तक हो सकती है।’

ट्रंप ने कहा कि वहां पर इतनी भीड़ आएगी मानो जैसे अब मैं बीटल्स जैसा पॉपुलर हो गया हूं। इतनी भीड़ से तो स्टेडियम भी फुल हो जाएगा और लोगों को बाहर खड़ा होना पड़ेगा। गौरतलब है कि इससे पहले ट्रंप भीड़ को लेकर दावा कर चुके हैं। एक बयान में उन्होंने 5 मिलियन की बात कही थी तो दो दिन पहले ही वो 7 मिलियन को लेकर दावा कर रहे थे।

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। ट्रंप का उत्साह उनके बयानों में साफ दिख रहा है। उन्होंने एक रैली में नया दावा किया है कि जब वह अहमदाबाद में जाएंगे तो करीब एक करोड़ लोग उनका स्वागत करेंगे। हालांकि, इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि स्वागत करने के लिए 50 और 70 लाख मेहमान रहेंगे। अमेरिका के कोलराडो में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने यह दावा किया है। उन्हांने कहा कि, 'मैंने सुना है कि वहां 10 मिलियन (1 करोड़) लोग स्टेडियम तक स्वागत के लिए खड़े होंगे...ये संख्या करीब 6 से 10 मिलियन तक हो सकती है।' ट्रंप ने कहा कि वहां पर इतनी भीड़ आएगी मानो जैसे अब मैं बीटल्स जैसा पॉपुलर हो गया हूं। इतनी भीड़ से तो स्टेडियम भी फुल हो जाएगा और लोगों को बाहर खड़ा होना पड़ेगा। गौरतलब है कि इससे पहले ट्रंप भीड़ को लेकर दावा कर चुके हैं। एक बयान में उन्होंने 5 मिलियन की बात कही थी तो दो दिन पहले ही वो 7 मिलियन को लेकर दावा कर रहे थे।