बस कुछ घंटों में सबसे मिलेंगे, भारत आने से पहले ट्रंप का हिंदी में किया ट्वीट

बस कुछ घंटों में सबसे मिलेंगे, भारत आने से पहले ट्रंप का हिंदी में किया ट्वीट
बस कुछ घंटों में सबसे मिलेंगे, भारत आने से पहले ट्रंप का हिंदी में किया ट्वीट

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं। बतौर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यह पहला दौरा है ऐसे में भारत में उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारियां की गई हैं। महज 1 घंटे बाद यानि 11.40 बजे अमेरिकी राष्ट्रपति अपनी पत्नी मेलानिया के साथ गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे, हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके स्वागत के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। दोनों नेता आज अहमदाबाद में होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

Donald Trump India Visit Tweet :


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं, अब से कुछ ही देर में डोनाल्ड ट्रंप भी यहां पहुंचने वाले हैं। जब डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद के एयरपोर्ट पहुंचेंगे तो पीएम मोदी उनके स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। भारत आने से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम भारत आने के लिए तत्पर हैं। हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!’

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के लिए देशभर में उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी इस दौरे के लिए उत्साह है, यहां पर पाणिनि कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के लिए हवन किया। यज्ञ करने वालीं वेद पाठी छात्राओं का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप के आगमन से भारत की तकनीक अधिक उन्नतशील होगी।

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं। बतौर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यह पहला दौरा है ऐसे में भारत में उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारियां की गई हैं। महज 1 घंटे बाद यानि 11.40 बजे अमेरिकी राष्ट्रपति अपनी पत्नी मेलानिया के साथ गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे, हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके स्वागत के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। दोनों नेता आज अहमदाबाद में होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं, अब से कुछ ही देर में डोनाल्ड ट्रंप भी यहां पहुंचने वाले हैं। जब डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद के एयरपोर्ट पहुंचेंगे तो पीएम मोदी उनके स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। भारत आने से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम भारत आने के लिए तत्पर हैं। हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!’ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के लिए देशभर में उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी इस दौरे के लिए उत्साह है, यहां पर पाणिनि कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के लिए हवन किया। यज्ञ करने वालीं वेद पाठी छात्राओं का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप के आगमन से भारत की तकनीक अधिक उन्नतशील होगी।