अचानक अफगानिस्तान पहुंचे ट्रंप, बोले- फिर से शुरू होगी तालिबान के साथ वार्ता

अचानक अफगानिस्तान पहुंचे ट्रंप, बोले- फिर से शुरू होगी तालिबान के साथ वार्ता
अचानक अफगानिस्तान पहुंचे ट्रंप, बोले- फिर से शुरू होगी तालिबान के साथ वार्ता

नई दिल्ली। थैंक्सगिविंग के मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अचानक अफगानिस्तान पहुंचे जहां उन्होने तालिबान के साथ एक बार फिर शांति वार्ता शुरू करने का ऐलान किया, हालांकि अपने सैनिकों को वहां से वापस बुलाने की कोई समयसीमा देने से मना कर दिया।राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अमेरिका ने पिछले छह महीने में काफी विकास किया है और अपने सैनिक भी वापस बुला रहा है।

Donald Trump Makes Unannounced Visit To Afghanistan :

उन्होंने आगे कहा कि तालिबान समझौता करना चाहता है और जल्द ही हम उनसे मिलने वाले हैं। जब हम संघर्ष विराम चाहते थे तो वे संघर्ष विराम नहीं चाहते थे और अब वे संघर्ष विराम चाहते हैं। तो ऐसे में मुझे लगता है कि अब यह सफल हो पाएगा।

अफगानिस्तान में अमेरिका के सबसे बड़े हवाई क्षेत्र में अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी के साथ जल्दबाजी में आयोजित द्विपक्षीय बैठक के दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि हम तब तक वहां रहेंगे जब तक की कोई समझौता नहीं हो जाता या हमारी पूरी तरह जीत नहीं हो जाती और वे समझौता करने को उत्सुक हैं।

नई दिल्ली। थैंक्सगिविंग के मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अचानक अफगानिस्तान पहुंचे जहां उन्होने तालिबान के साथ एक बार फिर शांति वार्ता शुरू करने का ऐलान किया, हालांकि अपने सैनिकों को वहां से वापस बुलाने की कोई समयसीमा देने से मना कर दिया।राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अमेरिका ने पिछले छह महीने में काफी विकास किया है और अपने सैनिक भी वापस बुला रहा है। उन्होंने आगे कहा कि तालिबान समझौता करना चाहता है और जल्द ही हम उनसे मिलने वाले हैं। जब हम संघर्ष विराम चाहते थे तो वे संघर्ष विराम नहीं चाहते थे और अब वे संघर्ष विराम चाहते हैं। तो ऐसे में मुझे लगता है कि अब यह सफल हो पाएगा। अफगानिस्तान में अमेरिका के सबसे बड़े हवाई क्षेत्र में अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी के साथ जल्दबाजी में आयोजित द्विपक्षीय बैठक के दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि हम तब तक वहां रहेंगे जब तक की कोई समझौता नहीं हो जाता या हमारी पूरी तरह जीत नहीं हो जाती और वे समझौता करने को उत्सुक हैं।