1. हिन्दी समाचार
  2. अमेरिका के ह्यूस्टन में होगा PM मोदी का मेगा शो ‘Howdy Modi’, डोनाल्ड ट्रंप ले सकते हैं भाग

अमेरिका के ह्यूस्टन में होगा PM मोदी का मेगा शो ‘Howdy Modi’, डोनाल्ड ट्रंप ले सकते हैं भाग

Donald Trump Might Appear Pm Narendra Modi Rally Housto

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 21 सितंबर को अमेरिका (US) के दौरे पर जाएंगे। पीएम मोदी वहां ह्यूस्टन (Houston) में एक मेगा शो ‘Howdy Modi’ को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों देश कई व्यापारिक घोषणाएं करेंगे। सूत्रों का कहना है कि ट्रंप ह्यूसटन में पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग लेने से पहले हाउडी मोदी के अलावा अमेरिकी कंपनियों के सीईओ के साथ राउंडटेबल मीटिंग भी करेंगे।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई दिल्ली और वॉशिंगटन के अफसर ट्रम्प के दोनों या कम से कम किसी एक इवेंट में पहुंचने की संभावनाएं तलाश रहे हैं। हाउडी मोदी इवेंट में 50 हजार से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। कार्यक्रम के ऐलान के बाद दो हफ्तों में ही 40 हजार लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया था।

बता दें कि पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में शामिल होने के लिए अमेरिका जा रहे हैं। ‘Howdy’ ‘हाऊ डू यू डू’ (आप कैसे हैं) का संक्षिप्त रूप है। अमेरिका के चौथे सबसे अधिक आबादी वाले शहर के ‘एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम’ में आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम में करीब 50 हजार लोगों के आने की संभावना है। ह्यूस्टन में पांच लाख से अधिक भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग रहते हैं।

‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के लिए कम से कम 50,000 भारतीय-अमेरिकियों ने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। इसमें कई अन्य अमेरिकी राजनेताओं के भी भाग लेने की संभावना है। मोदी की रैली में ट्रंप का शामिल होना पाकिस्तान के लिए ऐसे समय में एक झटका होगा, जब वो लगातार अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत के खिलाफ आवाज उठा रहा है।

 

पढ़ें :- GOLD RATE: लगातार दूसरे दिन आई सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...