भारत दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रंप बोले- मैं फेसबुक पर नंबर 1 और PM नरेंद्र मोदी नंबर 2

modi and trump
भारत दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रंप बोले- मैं फेसबुक पर नंबर 1 और PM नरेंद्र मोदी नंबर 2

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आने वाले 24 और 25 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। लेकिन इससे पहले ही उन्होने ट्वीट किया है कि फेसबुक पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी नंबर 1 है और ट्रंप नंबर 2 हैं। आपको बता दें कि इस दौरे को लेकर सारी दुनिया की नजरे बनी हुई हैं। इस दौरे पर ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ आयेंगी। ट्रंप और मेलानिया अहमदाबाद और दिल्ली भी जाएंगे।

Donald Trump Said Before The Tour Of India I Am Number 1 On Facebook And Pm Narendra Modi Number 2 :

भारत दौरे से पहले शनिवार सुबह ट्रंप ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग का जिक्र किया है। डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है कि ये बड़ा सम्मान है। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में बताया था कि डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1 हैं। दूसरे नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल मैं अगले दो हफ्ते में भारत जा रहा हूं।’ आपको बता दें कि भारत दौरे से पहले ट्रंप ने कहा था कि वह इस माह अपनी पहली भारत यात्रा को लेकर उत्सुक हैं। उन्होंने संकेत दिए कि उनकी इस यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर हो सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस दौरान अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हजारों लोगों की सभा को संबोधित भी करेंगे। कार्यक्रम मोटेरा स्टेडियम में रखा जाएगा। इसे दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बताया जा रहा है। पीएम मोदी ने भी बुधवार को अपने ट्वीट में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा विशेष है और यह भारत-अमेरिका की दोस्ती को और मजबूत बनाने की दिशा में अहम कदम साबित होगी।

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आने वाले 24 और 25 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। लेकिन इससे पहले ही उन्होने ट्वीट किया है कि फेसबुक पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी नंबर 1 है और ट्रंप नंबर 2 हैं। आपको बता दें कि इस दौरे को लेकर सारी दुनिया की नजरे बनी हुई हैं। इस दौरे पर ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ आयेंगी। ट्रंप और मेलानिया अहमदाबाद और दिल्ली भी जाएंगे। भारत दौरे से पहले शनिवार सुबह ट्रंप ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग का जिक्र किया है। डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, 'मुझे लगता है कि ये बड़ा सम्मान है। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में बताया था कि डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1 हैं। दूसरे नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल मैं अगले दो हफ्ते में भारत जा रहा हूं।' आपको बता दें कि भारत दौरे से पहले ट्रंप ने कहा था कि वह इस माह अपनी पहली भारत यात्रा को लेकर उत्सुक हैं। उन्होंने संकेत दिए कि उनकी इस यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हजारों लोगों की सभा को संबोधित भी करेंगे। कार्यक्रम मोटेरा स्टेडियम में रखा जाएगा। इसे दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बताया जा रहा है। पीएम मोदी ने भी बुधवार को अपने ट्वीट में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा विशेष है और यह भारत-अमेरिका की दोस्ती को और मजबूत बनाने की दिशा में अहम कदम साबित होगी।