भारत दौरे से पहले ट्रंप का बड़ा बयान- मोदी को करता हूं पसंद पर अभी नहीं हो सकती ट्रेड डील

भारत दौरे से पहले ट्रंप का बड़ा बयान- मोदी को करता हूं पसंद पर अभी नहीं हो सकती ट्रेड डील
भारत दौरे से पहले ट्रंप का बड़ा बयान- मोदी को करता हूं पसंद पर अभी नहीं हो सकती ट्रेड डील

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं वहीं दौरे से पहले ट्रम्प का एक बड़ा बयान सामने आया है। ट्रम्प ने कहा है कि वह पीएम मोदी को वास्तव में बहुत पसंद करते हैं, लेकिन फिलहाल अभी ट्रेड डील नहीं कर सकते और आगे इस पर विचार करेंगे।

Donald Trump Said Likes Pm Modi But Saving A Big Trade Deal With India Later :

बता दे कि राष्ट्रपति ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आने वाले हैं और उनके इस दौरे पर इस बात की काफी उम्मीद की जा रही थी कि दोनों देशों में व्यापार समझौता हो जाएगा। लेकिन ट्रंप ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा, ‘हम भारत के साथ ट्रेड डील कर सकते हैं, लेकिन बड़ा समझौता मैं बाद में करूंगा।’ उन्होंने आगे कहा कि वह अभी इस बारे में कुछ पुख्ता नहीं कह सकते कि ऐसी कोई बड़ी ट्रेड डील अमेरिकी चुनाव से पहले हो पाएगी या नहीं, लेकिन आगे चलकर कोई छोटा व्यापारिक समझौता हो सकता है।

ट्रंप ने कहा, ‘हम इस बार भारत के साथ व्यापारिक समझौता नहीं कर सकते, लेकिन बाद में बड़ा समझौता हो सकता है।’ कैलिफोर्निया रवाना होने से पहले ट्रंप ने पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा, ‘भारत ने हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार नहीं किया है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री मोदी को काफी पसंद करता हूं।’ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर बेहद उत्सुक दिख रहे हैं। इसके पहले ट्रंप ने वॉशिंगटन में अपने कार्यालय ओवल ऑफिस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि वे अपने भारत दौरे की तैयारी कर रहे हैं जहां लाखों लोग उनका स्वागत करने को तैयार हैं।

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं वहीं दौरे से पहले ट्रम्प का एक बड़ा बयान सामने आया है। ट्रम्प ने कहा है कि वह पीएम मोदी को वास्तव में बहुत पसंद करते हैं, लेकिन फिलहाल अभी ट्रेड डील नहीं कर सकते और आगे इस पर विचार करेंगे। बता दे कि राष्ट्रपति ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आने वाले हैं और उनके इस दौरे पर इस बात की काफी उम्मीद की जा रही थी कि दोनों देशों में व्यापार समझौता हो जाएगा। लेकिन ट्रंप ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा, 'हम भारत के साथ ट्रेड डील कर सकते हैं, लेकिन बड़ा समझौता मैं बाद में करूंगा।' उन्होंने आगे कहा कि वह अभी इस बारे में कुछ पुख्ता नहीं कह सकते कि ऐसी कोई बड़ी ट्रेड डील अमेरिकी चुनाव से पहले हो पाएगी या नहीं, लेकिन आगे चलकर कोई छोटा व्यापारिक समझौता हो सकता है। ट्रंप ने कहा, 'हम इस बार भारत के साथ व्यापारिक समझौता नहीं कर सकते, लेकिन बाद में बड़ा समझौता हो सकता है।' कैलिफोर्निया रवाना होने से पहले ट्रंप ने पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा, 'भारत ने हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार नहीं किया है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री मोदी को काफी पसंद करता हूं।' अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर बेहद उत्सुक दिख रहे हैं। इसके पहले ट्रंप ने वॉशिंगटन में अपने कार्यालय ओवल ऑफिस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि वे अपने भारत दौरे की तैयारी कर रहे हैं जहां लाखों लोग उनका स्वागत करने को तैयार हैं।