डोनाल्ड ट्रंप ने एक अधिकारी को डांटकर किया व्हाइट हाउस से बाहर, खांसी बनी वजह

donald trump
डोनाल्ड ट्रंप ने एक अधिकारी को डांटकर किया व्हाइट हाउस से बाहर, खांसी बनी वजह

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के चीफ स्टाफ मिक मुलवाने को डांटकर बाहर कर दिया। उनकी इस नाराजगी की वजह बनी सिर्फ एक खांसी। दरअसल ये अधिकारी डोनाल्ड ट्रंप के पास खड़ा था, तभी उसे खांसी आ गई। बस इसी बात से ट्रंप का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

Donald Trump Scolded An Official Outside The White House Causing A Cough :

बताया जा रहा है कि ट्रंप एक न्यूज चैनल के जार्ज स्टेपहेनोपोलस को एक इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान मिक मुलवाने कमरे में मौजूद थे। ट्रंप टैक्स रिटर्न को लेकर जवाब दे रहे थे तभी मुलवाने को खांसी आ गई और उन्हें एक और टेक देने को कहा गया।

बस इसी बात से नाराज होकर ट्रंप ने गुस्से में मुलवाने को कमरे से बाहर जाने को कह दिया। ट्रंप के आदेश पर वे कमरे से बाहर गए और एक बार फिर से इंटरव्यू शुरू हुआ।

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के चीफ स्टाफ मिक मुलवाने को डांटकर बाहर कर दिया। उनकी इस नाराजगी की वजह बनी सिर्फ एक खांसी। दरअसल ये अधिकारी डोनाल्ड ट्रंप के पास खड़ा था, तभी उसे खांसी आ गई। बस इसी बात से ट्रंप का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि ट्रंप एक न्यूज चैनल के जार्ज स्टेपहेनोपोलस को एक इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान मिक मुलवाने कमरे में मौजूद थे। ट्रंप टैक्स रिटर्न को लेकर जवाब दे रहे थे तभी मुलवाने को खांसी आ गई और उन्हें एक और टेक देने को कहा गया। बस इसी बात से नाराज होकर ट्रंप ने गुस्से में मुलवाने को कमरे से बाहर जाने को कह दिया। ट्रंप के आदेश पर वे कमरे से बाहर गए और एक बार फिर से इंटरव्यू शुरू हुआ।