डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव अभियान की शुरूआत की, कहा, अमेरिकी अर्थव्यवस्था से जलती है दुनिया

donald trump
डोनाल्ड ट्रंप ने शुरू की चुनावा की तैयारी, कहा, अमेरिकी अर्थव्यवस्था से जलती है दुनिया

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने वर्ष 2020 मेें होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडा से अपना चुनावी अभियान शुरू किया। इस दौरान वहां पर भारी संख्या में लोग जुटे थे। ट्रंप ने कहा कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था से दुनिया जलती है। विपक्षी डेमोक्रेट देश को बर्बाद करना चाहते हैं।

Donald Trump Started Preparing For The Election :

फ्लोरिडा के ओरलैंड में लोगों को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि, हमने एक बार फिर कर दिखाया है और हम फिर से करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हम काम खत्म करने जा रहे हैं। ट्रंप ने कहा कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था से दुनिया जलती है। अमेरिकी नेता नौकरियों को बढ़ाने का काम कर रहे हैं ताकि उन्हें जनता दोबारा सत्ता सौंपे।

लोगों को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि हम एक बार फिर अमेरिका को महान बनाने जा रहे हैं। इसके साथ ही कहा कि पहले से बेहतर तौर पर महान बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं राष्ट्रपति के तौर पर दूसरे कार्यकाल के लिए लिए अपने अभियान आधिकारिक शुरूआत करने के वास्ते आपके सामने खड़ा हूं।

उन्होंने कहा, हमारे कट्टरपंथी डेमोक्रेट विपक्षी नफरत, पूर्वाग्रह और गुस्से से भरे हुए हैं। हम जानते हैं कि वे आपको बर्बाद करना चाहते हैं और वे हमारे देश को बर्बाद करना चाहते हैं। ट्रंप के लिए 2020 के चुनाव में फ्लोरिडा बहुत महत्तवपूर्ण है।

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने वर्ष 2020 मेें होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडा से अपना चुनावी अभियान शुरू किया। इस दौरान वहां पर भारी संख्या में लोग जुटे थे। ट्रंप ने कहा कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था से दुनिया जलती है। विपक्षी डेमोक्रेट देश को बर्बाद करना चाहते हैं। फ्लोरिडा के ओरलैंड में लोगों को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि, हमने एक बार फिर कर दिखाया है और हम फिर से करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हम काम खत्म करने जा रहे हैं। ट्रंप ने कहा कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था से दुनिया जलती है। अमेरिकी नेता नौकरियों को बढ़ाने का काम कर रहे हैं ताकि उन्हें जनता दोबारा सत्ता सौंपे। लोगों को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि हम एक बार फिर अमेरिका को महान बनाने जा रहे हैं। इसके साथ ही कहा कि पहले से बेहतर तौर पर महान बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं राष्ट्रपति के तौर पर दूसरे कार्यकाल के लिए लिए अपने अभियान आधिकारिक शुरूआत करने के वास्ते आपके सामने खड़ा हूं। उन्होंने कहा, हमारे कट्टरपंथी डेमोक्रेट विपक्षी नफरत, पूर्वाग्रह और गुस्से से भरे हुए हैं। हम जानते हैं कि वे आपको बर्बाद करना चाहते हैं और वे हमारे देश को बर्बाद करना चाहते हैं। ट्रंप के लिए 2020 के चुनाव में फ्लोरिडा बहुत महत्तवपूर्ण है।