1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Donald Trump Twitter: आखिरकार ट्विटर पर हो गई ट्रंप की वापसी, एलन मस्क के पोल के बाद हुआ चालू हुआ अकाउंट

Donald Trump Twitter: आखिरकार ट्विटर पर हो गई ट्रंप की वापसी, एलन मस्क के पोल के बाद हुआ चालू हुआ अकाउंट

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की आखिरकार ट्विटर पर वापसी हो गई है। एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के ट्विटर अकाउंट से बैन हटाने के लिए पोल कराया था, जिसके बाद ब्लू टिक के साथ उनका ट्विटर अकाउंट फिर से बहाल कर दिया गया है। इस पोल में 1.50 करोड़ से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें 51.8 प्रतिशत लोगों ने ट्रंप की ट्विटर पर वापसी को लेकर सहमति जताई, वहीं 48.2 प्रतिशत लोग इससे असहमत थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की आखिरकार ट्विटर पर वापसी हो गई है। एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के ट्विटर अकाउंट से बैन हटाने के लिए पोल कराया था, जिसके बाद ब्लू टिक के साथ उनका ट्विटर अकाउंट फिर से बहाल कर दिया गया है। इस पोल में 1.50 करोड़ से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें 51.8 प्रतिशत लोगों ने ट्रंप की ट्विटर पर वापसी को लेकर सहमति जताई, वहीं 48.2 प्रतिशत लोग इससे असहमत थे।

पढ़ें :- Donald Trump बोले- 'ट्विटर' पर लौटने में की कोई दिलचस्पी नहीं, जानें क्या है मामला

इस पोल का रिजल्ट सामने आने के बाउ एलन मस्क (Elon Musk) ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को बाहल करने के निर्देश दिए। इसके बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)  के अकाउंट को बहाल कर दिया गया है। पोल के बाद मस्क ने ट्वीट किया था, जनता बोल चुकी है। ट्रंप को बहाल किया जाएगा।

बता दें कि, डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)  के ट्विटर अकाउंट को भड़काऊ ट्वीट के चलते ब्लॉक किया गया था। गौरतलब है कि, ट्विटर की कमान संभालने के बाद एलन मस्क लगातार बड़े बदलाव कर रहे हैं। इसी बदलाव के तहत ​डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)  के अकाउंट का बहाल किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...