मेंटल हेल्थ टेस्ट में ट्रंप हुए पास, डॉक्टर्स ने बताया पूरी तरह से फिट

trump
वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मेंटल हेल्थ टेस्ट में मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से फिट हैं। ट्रंप की मानसिक सेहत की जांच के लिए डॉक्टरों ने पिछले सप्ताह उनका कॉग्निटिव स्क्रीनिंग टेस्ट किया था, जिसमें ट्रंप का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। मंगलवार को डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि की। पिछले दिनों रिलीज हुई एक विवादित किताब में ट्रंप की मानसिक स्थिति पर सवाल उठाए गए थे। वहीं वाइट हाउस के अधिकारिक डॉक्टर रोनी जैक्सन ने कहा, 'मुझे उनकी मानसिक क्षमताओं…

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मेंटल हेल्थ टेस्ट में मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से फिट हैं। ट्रंप की मानसिक सेहत की जांच के लिए डॉक्टरों ने पिछले सप्ताह उनका कॉग्निटिव स्क्रीनिंग टेस्ट किया था, जिसमें ट्रंप का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। मंगलवार को डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि की।

पिछले दिनों रिलीज हुई एक विवादित किताब में ट्रंप की मानसिक स्थिति पर सवाल उठाए गए थे। वहीं वाइट हाउस के अधिकारिक डॉक्टर रोनी जैक्सन ने कहा, ‘मुझे उनकी मानसिक क्षमताओं और न्यूरोलोजिक फंक्शन को लेकर कोई चिंता नहीं है।’ बता दें कि पिछले हफ्ते तीन घंटे तक ट्रंप का टेस्ट चला था। अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद यह उनका पहला हेल्थ टेस्ट था।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका को भोला-भाला न समझे उत्तर कोरिया : व्हाइट हाउस }

मीडिया से बातचीत के दौरान मंगलवार को वाइट हाउस के डॉक्टर जैक्सन ने कहा, ‘राष्ट्रपति का स्वास्थ्य बिल्कुल दुरुस्त है। सभी नतीजे इस तरफ इशारा करते हैं कि राष्ट्रपति का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और यह उनके कार्यकाल तक बेहतर बना रहेगा।’ हालांकि डॉक्टर ने राष्ट्रपति को कम फैट का भोजन करने और व्यायाम की सलाह दी है।

{ यह भी पढ़ें:- राष्ट्रपति पुतिन ने ट्रंप से कहा- हमारे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत वेश्याएं }

Loading...