65 साल की उम्र में 73 वीं बार रक्तदान कर लोगों से रक्त दान करने का किया अपील

IMG_20200706_184459

Donating Blood For The 73rd Time At Age 65 Appealed To People To Donate Blood :

गोरखपुर। श्री गुरु नानक देव रक्तदान सोसायटी के साथ जटाशंकर गुरुद्वारा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्त दान शिविर का शुभारंभ गुरुद्वारा श्री गुरु सभा जटाशंकर के अध्यक्ष सरदार जसपाल सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि 35 साल से रक्तदान कर रहे हैं। पहले नियमित रूप से रक्तदान नहीं करते थे लेकिन पिछले 15 साल से प्रत्येक तीन महीने के बाद रक्तदान नियमित रूप से कर रहे हैं, हमारी उम्र 65 साल है और यह मेरा 73 वा रक्तदान है। रक्तदान करने से शरीर में नया खून बनता है जिससे विभिन्न प्रकार की गंभीर बीमारियों का खतरा कम हो जाता है। शरीर में नए खून का निर्माण होता है।
इस दौरान क्लब की सचिव शालिनी अनुराग, सदस्य पंजाबी अकादमी उत्तर प्रदेश जगनैन सिंह नीटू सहित क्लब के अन्य सदस्य और रक्त दाता उपस्थित रहे।

https://youtu.be/0PQG7pIXXJs गोरखपुर। श्री गुरु नानक देव रक्तदान सोसायटी के साथ जटाशंकर गुरुद्वारा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्त दान शिविर का शुभारंभ गुरुद्वारा श्री गुरु सभा जटाशंकर के अध्यक्ष सरदार जसपाल सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि 35 साल से रक्तदान कर रहे हैं। पहले नियमित रूप से रक्तदान नहीं करते थे लेकिन पिछले 15 साल से प्रत्येक तीन महीने के बाद रक्तदान नियमित रूप से कर रहे हैं, हमारी उम्र 65 साल है और यह मेरा 73 वा रक्तदान है। रक्तदान करने से शरीर में नया खून बनता है जिससे विभिन्न प्रकार की गंभीर बीमारियों का खतरा कम हो जाता है। शरीर में नए खून का निर्माण होता है। इस दौरान क्लब की सचिव शालिनी अनुराग, सदस्य पंजाबी अकादमी उत्तर प्रदेश जगनैन सिंह नीटू सहित क्लब के अन्य सदस्य और रक्त दाता उपस्थित रहे।