1. हिन्दी समाचार
  2. 24 घंटे में हुआ डबल मर्डर केस आया सामने, जिम कोच को मारी गोली किया…

24 घंटे में हुआ डबल मर्डर केस आया सामने, जिम कोच को मारी गोली किया…

Double Murder Case Came In 24 Hours Gym Coach Shot

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेरठ: 24 घंटे के भीतर मेरठ में दूसरे मर्डर का केस सामने आया है। मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यक्ति के मर्डर की घटना से हाहाकार मच गया है। बुधवार सुबह मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में सकौती-नंगली मार्ग पर जिम कोच का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

परविंदर पुत्र मांगेराम को चार से पांच गोलियां मारी गई हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार दो आरोपियों ने सकौती-नंगली मार्ग पर जिम कोच की मॉर्निंग वॉक के समय गोलियों से भूनकर मार डाला। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को केस की जानकारी दी।

ग्रामीणों ने किया पीछा

वही भाग रहे बाइक सवार अपराधियों का ग्रामीणों ने पीछा भी किया, किन्तु अपराधी हाईवे पर रफ़्तार से बाइक भगाकर भाग गए। ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से परविंदर को हॉस्पिटल में भेजा, किन्तु वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुटी है। परविंदर जिम में कोच के साथ ठेकेदारी का काम भी करते थे।

वहीं मेरठ में मंगलवार को मेडिकल थाना इलाके के जागृति विहार में चार आरोपियों ने खुलेआम एक ज्वेलरी शॉप में लूट की, तथा विरोध करने पर सराफा कारोबारी का गोली मारकर मर्डर कर दिया था। पीड़ित के मुताबिक, आरोपी 10 लाख रुपये नकद तथा पांच किलो चांदी लूटकर भाग गए।

वारदात के पश्चात् कारोबारियों ने मार्किट बंद कर आक्रोश व्यक्त किया। पुलिस ने लूट और मर्डर का मामला दायर करने के साथ-साथ आरंभिक इन्वेस्टिगेशन में एक संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...