अमेठी में डबल मर्डर से सनसनी, धारदार हथियार से पति-पत्नी की हत्या

अमेठी में डबल मर्डर से सनसनी, धारदार हथियार से पति-पत्नी की हत्या
अमेठी में डबल मर्डर से सनसनी, धारदार हथियार से पति-पत्नी की हत्या

Double Murder In Amethi

अमेठी। अमेठी जनपद के मोहनगंज थाना अंतर्गत पूरे सूर्यवख्त मजरे जमोरवा में किराए के मकान में रह रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है। इस दोहरे हत्याकांड के सामने आते ही इलाके में कोहराम मच गया बताया जा रहा है कि मृतक दम्पति के परिजनों से ही इस वारदात का पता चल सका। जानकारी के अनुसार दंपति का खून से लथपथ शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ है और अभी हत्यारों और हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

क्या है मामला-

मिली जानकारी के मुताबिक पेशे से शिक्षक हरिप्रसाद उम्र (50 वर्ष) निवासी सूर्यबख्त मौजा जमोरवा थाना मोहनगंज अपनी पत्नी सावित्री (45 वर्ष)के साथ थाना मोहनगंज के पास वसीम अहमद के मकान में किराए पर रहते थे अमेठी के जामो में एक जूनियर हाई स्कूल में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात हरि प्रसाद की बिना सूचना के स्कूल में अनुपस्थित दिखी तो स्कूल प्रशासन द्वारा इसकी सूचना देने उनकी एक बेटी शीला को दी गयी शीला ने जब अपने पिता मकान में देखा तो यह वारदात सामने आयी।

इस बात की है चर्चा-

सूत्र बताते है मृतक हरिप्रसाद ने अपनी सम्पति अपनी बेटी के नाम कर दी थी इसी बात को लेकर मृतक के पुत्र राजकुमार से आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था जिसके चलते पिछले कई महीनों से अपनी पत्नी के सावित्री के साथ मोहनगंज में किराए पर कमरा लेकर रह रहा थे।

मौके पर पहुचे आलाधिकारी और फोरेंसिक टीम-

इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई घटना की सूचना मिलने पर अमेठी पुलिस अधीक्षक केके गहलौत एसडीएम तिलोई अशोक कुमार शुक्ला क्षेत्राधिकारी तिलोई सहित फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुच घटना की छानबीन में जुट गए।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी। अमेठी जनपद के मोहनगंज थाना अंतर्गत पूरे सूर्यवख्त मजरे जमोरवा में किराए के मकान में रह रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है। इस दोहरे हत्याकांड के सामने आते ही इलाके में कोहराम मच गया बताया जा रहा है कि मृतक दम्पति के परिजनों से ही इस वारदात का पता चल सका। जानकारी के अनुसार दंपति का खून से लथपथ शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ है और अभी हत्यारों और हत्या के कारणों का पता…