शराबी ने पहले की पत्नी की हत्या, बचाने दौड़ी बेटी को भी उतारा मौत के घाट

sitapur double murder, सीतापुर डबल मर्डर
शराबी ने पहले की पत्नी की हत्या, बचाने दौड़ी बेटी को भी उतारा मौत के घाट

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एक नसेड़ी के सिर पर गुस्सा ऐसा चढ़ा कि उसने मामूली विवाद में पत्नी की बांका मारकर हत्या कर दी। यही नहीं मां को मौत के घाट उतारते देख बेटी ने पिता को रोकने का प्रयास किया तो नशे में धुत सिरफिरे ने बेटी का भी बेरहमी से क़त्ल कर दिया। घर में शोरगुल होता देख परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही पडोसी वहां पहुंचे तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गई।

परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मां-बेटी के क़त्ल की जानकारी होते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। एसपी सीतापुर आनंद कुलकर्णी के मुताबिक, पुलिस ने घटनास्थाल से हत्या में प्रयुक्त बांका बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

{ यह भी पढ़ें:- शराबी पति ने काटी पत्नी की नाक }

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एक नसेड़ी के सिर पर गुस्सा ऐसा चढ़ा कि उसने मामूली विवाद में पत्नी की बांका मारकर हत्या कर दी। यही नहीं मां को मौत के घाट उतारते देख बेटी ने पिता को रोकने का प्रयास किया तो नशे में धुत सिरफिरे ने बेटी का भी बेरहमी से क़त्ल कर दिया। घर में शोरगुल होता देख परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही पडोसी वहां पहुंचे तो अंदर का नजारा देख उनके होश…
Loading...