लांचिंग से पहले PUBG Lite को ऐसे करें डाउनलोड

PUBG
4 जुलाई को PUBG Lite का सर्वर होगा Open, ऐसे करें Download

नई दिल्ली। विश्व का सबसे लोकप्रिय गेम PUBG के लिए फोन में हाई-एंड स्पेसिफिकेशन्स होना आवश्यक है। हालांकि, अगर आपके पास लो-एंड फीचर्स वाला फोन है तो भी आप इस गेम को खेल पाएंगे। अपना यूजर बेस और मजबूत करने के लिए कंपनी ने PUBG का Lite वर्जन लांच कर दिया है। इसे कुछ समय पहले लांच किया गया था और अब भारत में इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। PUBG Lite पहले से हॉन्ग-कॉन्ग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में उपलब्ध है। अब PUBG India के फेसबुक पेज से पता चला है कि इसका यह वर्जन भारत में भी जल्द ही आने वाला है।

Download Pubg Lite Before Launching :

दरअसल, इस पेज पर पहले कंफर्म किया गया था कि PUBG Lite को भारत में जल्द ही पेश किया जाएगा। अब कंपनी अपने पेज की कवर पिक्चर को अपडेट किया है। इसमें लिखा है PUBG LITE COMING SOON”. इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन वेबसाइट पर शुरू हो चुके हैं। यह इवेंट 3 जुलाई तक चलेगा और कोड को आपके रजिस्टर्ड मेल पर डिलीवर किया जाएगा। इस इवेंट में भागीदारी के लिए यूजर्स को कई स्पेशल रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे। यह गेम 4 जूलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

वहीं इस गेम लांचिंग से पहले भी इसे डाउनलोड किया जा सकता है।

सबसे पहले आपको PUBG की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

यहां आपको रजिस्टर पर क्लिक करना है और एक नया अकाउंट बनाना होगा अगर आपका पहले से ही नया अकाउंट नहीं है तो।

जैसे ही आपका नया अकाउंट बन जाएगा तो आपको रिवॉर्ड्स के लिए इसे गेमिंग सर्विस Steam, PSN आदि से लिंक करना होगा।

इसके बाद एक पीले से रंग का डाउनलोड बटन होगा इस पर क्लिक करें। अब PUBG Lite ऐप को इंस्टॉल करें।

इसके बाद PUBG Lite ऐप को खोलें और अकाउंट को लॉगइन करें।

बता दें, लॉगइन होने के बाद आपको अपना देश सेलेक्ट करना होगा। अगर आपके देश में PUBG Lite उपलब्ध नहीं है तो आपके पास PUBG Lite is unavailable in your region का मैसेज आ जाएगा। अगर आपके देश में यह गेम उपलब्ध है तो आप इस गेम को खेल पाएंगे।

नई दिल्ली। विश्व का सबसे लोकप्रिय गेम PUBG के लिए फोन में हाई-एंड स्पेसिफिकेशन्स होना आवश्यक है। हालांकि, अगर आपके पास लो-एंड फीचर्स वाला फोन है तो भी आप इस गेम को खेल पाएंगे। अपना यूजर बेस और मजबूत करने के लिए कंपनी ने PUBG का Lite वर्जन लांच कर दिया है। इसे कुछ समय पहले लांच किया गया था और अब भारत में इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। PUBG Lite पहले से हॉन्ग-कॉन्ग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में उपलब्ध है। अब PUBG India के फेसबुक पेज से पता चला है कि इसका यह वर्जन भारत में भी जल्द ही आने वाला है। दरअसल, इस पेज पर पहले कंफर्म किया गया था कि PUBG Lite को भारत में जल्द ही पेश किया जाएगा। अब कंपनी अपने पेज की कवर पिक्चर को अपडेट किया है। इसमें लिखा है PUBG LITE COMING SOON”. इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन वेबसाइट पर शुरू हो चुके हैं। यह इवेंट 3 जुलाई तक चलेगा और कोड को आपके रजिस्टर्ड मेल पर डिलीवर किया जाएगा। इस इवेंट में भागीदारी के लिए यूजर्स को कई स्पेशल रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे। यह गेम 4 जूलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

वहीं इस गेम लांचिंग से पहले भी इसे डाउनलोड किया जा सकता है।

सबसे पहले आपको PUBG की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको रजिस्टर पर क्लिक करना है और एक नया अकाउंट बनाना होगा अगर आपका पहले से ही नया अकाउंट नहीं है तो। जैसे ही आपका नया अकाउंट बन जाएगा तो आपको रिवॉर्ड्स के लिए इसे गेमिंग सर्विस Steam, PSN आदि से लिंक करना होगा। इसके बाद एक पीले से रंग का डाउनलोड बटन होगा इस पर क्लिक करें। अब PUBG Lite ऐप को इंस्टॉल करें। इसके बाद PUBG Lite ऐप को खोलें और अकाउंट को लॉगइन करें। बता दें, लॉगइन होने के बाद आपको अपना देश सेलेक्ट करना होगा। अगर आपके देश में PUBG Lite उपलब्ध नहीं है तो आपके पास PUBG Lite is unavailable in your region का मैसेज आ जाएगा। अगर आपके देश में यह गेम उपलब्ध है तो आप इस गेम को खेल पाएंगे।