पत्नी की हत्या के मामले में बीजेपी नेता समेत छह पर केस दर्ज, परिजनों ने लगाया यह आरोप

sweta sinhg
पत्नी की हत्या के मामले में बीजेपी नेता समेत छह पर केस दर्ज, परिजनों ने लगाया यह आरोप

बाराबंकी। बाराबंकी के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राहुल प्रताप सिंह की पत्नी स्नेहा की हत्या में नया मोड़ आ गया है। स्नेहा सिंह के परिजनों ने भाजपा नेता और उसके परिजनों पर दहेज के लिए बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में केस दर्जकर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Dowry Murder Case On Bjp Leader :

बाराबंकी के थाना मोहम्मपुर खाला निवासी राहुल सिंह भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हैं। वह शनिवार देर रात कार से घर लौट रहे थे। तभी फतेहपुर के बेलहरा पुल के पास उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस दौरान दो गोलियां उनकी पत्नी स्नेहा सिंह को लगी, जिसके कारण स्नेहा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं, राहुल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मृतका स्नेहा सिंह के पिता राम कुमार सिंह निवासी बहाराइच ​ने पुलिस को तहरीर दी है। उनका आरोप है कि स्नेहा के पति राहुल प्रताप सिंह, ससुर रवींद्र प्रताप सिंह, सास विभा सिंह, देवर रोहित सिंह व चाचा अमरेंद्र प्रताप सिंह और जितेंद्र ​प्रताप सिंह पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि, राहुल प्रताप सिंह का विवाह सात महीने पहले ही स्नेहा सिंह से हुआ था। राहुल ने स्नेहा से प्रेम विवाह किया था।

बाराबंकी। बाराबंकी के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राहुल प्रताप सिंह की पत्नी स्नेहा की हत्या में नया मोड़ आ गया है। स्नेहा सिंह के परिजनों ने भाजपा नेता और उसके परिजनों पर दहेज के लिए बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में केस दर्जकर लिया है और जांच शुरू कर दी है। बाराबंकी के थाना मोहम्मपुर खाला निवासी राहुल सिंह भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हैं। वह शनिवार देर रात कार से घर लौट रहे थे। तभी फतेहपुर के बेलहरा पुल के पास उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस दौरान दो गोलियां उनकी पत्नी स्नेहा सिंह को लगी, जिसके कारण स्नेहा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं, राहुल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृतका स्नेहा सिंह के पिता राम कुमार सिंह निवासी बहाराइच ​ने पुलिस को तहरीर दी है। उनका आरोप है कि स्नेहा के पति राहुल प्रताप सिंह, ससुर रवींद्र प्रताप सिंह, सास विभा सिंह, देवर रोहित सिंह व चाचा अमरेंद्र प्रताप सिंह और जितेंद्र ​प्रताप सिंह पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि, राहुल प्रताप सिंह का विवाह सात महीने पहले ही स्नेहा सिंह से हुआ था। राहुल ने स्नेहा से प्रेम विवाह किया था।