सुहाग बना शैतान, दहेज न मिलने पर ले ली पत्नी की जान

सुहाग बना शैतान, दहेज न मिलने पर ले ली पत्नी की जान
सुहाग बना शैतान, दहेज न मिलने पर ले ली पत्नी की जान

अमेठी। यहां के मोहनगंज थाना क्षेत्र के किशुनपुर मजरे रामनगर में एक विवाहिता को उसके पति ने ही पीट पीट कर मार डाला। ग्रामीणों के अनुसार विवाहिता के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। मृतका के पिता ने अपने दामाद सहित परिवारजनो के ऊपर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मोहनगंज पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला-

अमेठी जिले में कथित रूप से दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मिली जानकारी के मुताबिक मोहनगंज थाना क्षेत्र निवासी आशीष कुमार सुत जगजीवन की करीब चार साल पहले सुमन से शादी की थी आरोप है कि विवाह के बाद आशीष कुमार ने दहेज की मांग शुरू कर दी जिसके कारण शादी के कुछ दिन बाद से ही सुमन और आशीष में किसी न किसी बात को लेकर तकरार होती रहती थी आरोप है कि रविवार की देर रात किसी बात को लेकर एकबार फिर दोनों में कहासुनी होने लगी ।

{ यह भी पढ़ें:- खुद अपनी मौत का राज खोलेगा शव, कोर्ट के आदेश पर पांच महीने पुराने शव को कब्र से निकाला }

पिटाई से हो गयी विवाहिता की मौत-

तकरार के दौरान आशीष आगबबूला हो गया और सुमन को पिटाई करने लगा गहरी चोट लगने से सुमन की मौत हो गई विवाहिता के पिता माता बदल बताते हैं कि आशीष रुपये तथा अन्य सामानों के लिए सुमन को पीटता रहता था रविवार की देर रात दहेज के लिए ही वह उसकी पुत्री को पीट कर मार डाला है।मोहनगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी पति को हिरासत में ले लिया ।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी के 48वें जन्मदिन पर कांग्रेसी नेता व एमएलसी का ये पोस्ट बना चर्चा का विषय }

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी। यहां के मोहनगंज थाना क्षेत्र के किशुनपुर मजरे रामनगर में एक विवाहिता को उसके पति ने ही पीट पीट कर मार डाला। ग्रामीणों के अनुसार विवाहिता के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। मृतका के पिता ने अपने दामाद सहित परिवारजनो के ऊपर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मोहनगंज पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्या है मामला- अमेठी जिले में कथित रूप से दहेज की मांग पूरी नहीं होने…
Loading...