1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में अपने संगीत से दर्शकों के बीच एक करंट पैदा कर देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर मुन्ना दुबे को दादा साहब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड में बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का सम्मान मिला है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में अपने संगीत से दर्शकों के बीच एक करंट पैदा कर देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर मुन्ना दुबे को दादा साहब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड में बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का सम्मान मिला है।

पढ़ें :- टीवी की संस्कारी बहू ने मालदीव पहुंच शेयर की बिकिनी तस्वीरें, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया फिगर

आपको बता दें, यह अवॉर्ड उन्हें उनकी भोजपुरी फिल्म ‘अर्धनारी’ के लिए दिया गया है, जिसमें मुन्ना दुबे के संगीत ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस अवॉर्ड से मुन्ना दुबे बेहद खुश और उत्साहित हैं।

उन्होंने इसके लिए दादा साहब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड के साथ इसके ज्यूरी मेंबर का शुक्रिया अदा किया और कहा कि कोई भी सम्मान आपको भविष्य में बेहतर करने के लिए प्रेरणा देता है। यह अवॉर्ड भी मेरे लिए एक प्रेरणा है।

मुन्ना दुबे ने कहा कि इस अवॉर्ड पर सिर्फ मेरा हक नहीं है। यह अवॉर्ड मुझे मेरे चाहने वालों की वजह से मिली है, इसलिए इस अवॉर्ड का क्रेडिट उनको भी बराबर जाता है। फिल्म अर्धनारी एक बेहतरीन फिल्म थी।

उसका कॉन्सेप्ट अद्भुत था। इसलिए उसमें काम करने में मजा भी खूब आया और हमने एक बेहतर संगीत दिया। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और सराहा। जिस वजह से आज मेरे हाथ यह अवॉर्ड आया है। यह बेहद खुशी के पल हैं। मैं इसके लिए सबों का तहे दिल से आभारी हूँ। आप सबके सपोर्ट के बिना ये संभव नहीं होता। आगे भी आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...