जन्मदिन पर डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने किया दावा, नवंबर बाद शुरु हो जाएगा राममंदिर निर्माण

bjp leader
जन्मदिन पर डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने किया दावा, नवंबर बाद शुरु हो जाएगा राममंदिर निर्माण

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि आगामी नवंबर माह के बाद आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरु हो जाएगा। वो अपने जन्मदिन के मौके पर एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होने कहा कि हिंदुओं का मूलभूत अधिकार मुसलमानों के संपत्ति के अधिकार से ऊपर है। उन्होने कहा कि मुस्लिम समुदाय के अधिकार साधारण है। उन्होने याद दिलाया कि सुप्रीम कोर्ट भी कहता है कि मूलभूत अधिकार सर्वोपरि है।

Dr Subramanian Swamy Claimed On Birthday Ram Temple Construction Will Begin After November :

इस दौरान उन्होने कहा कि जब मूलभूत अधिकार व संपत्ति के अधिकार का होता है तो जीतता है मूलभूत अधिकार। उन्होने कहा कि मंदिर की ज्यादातर जमीन पर सरकार का अधिकार है। वो जमीन सरकार किसी को भी जमीन दे सकती है। उन्होने कहा कि नवंबर के बाद देश खुशियां मनाएगा। इस दौरान सुब्रमण्यम स्वामी के समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। साथ ही कहा राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे।

बता दें कि इस वरिष्ठ भाजपा नेता ने अपने जन्मदिन के मौके पर कांची मठ में हवन पूजन किया। वैदिक रीति रिवाजों से अनुष्ठान हुआ। कारसेवकपुरम में गो पूजा की। राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि आगामी नवंबर माह के बाद आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरु हो जाएगा। वो अपने जन्मदिन के मौके पर एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होने कहा कि हिंदुओं का मूलभूत अधिकार मुसलमानों के संपत्ति के अधिकार से ऊपर है। उन्होने कहा कि मुस्लिम समुदाय के अधिकार साधारण है। उन्होने याद दिलाया कि सुप्रीम कोर्ट भी कहता है कि मूलभूत अधिकार सर्वोपरि है। इस दौरान उन्होने कहा कि जब मूलभूत अधिकार व संपत्ति के अधिकार का होता है तो जीतता है मूलभूत अधिकार। उन्होने कहा कि मंदिर की ज्यादातर जमीन पर सरकार का अधिकार है। वो जमीन सरकार किसी को भी जमीन दे सकती है। उन्होने कहा कि नवंबर के बाद देश खुशियां मनाएगा। इस दौरान सुब्रमण्यम स्वामी के समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। साथ ही कहा राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। बता दें कि इस वरिष्ठ भाजपा नेता ने अपने जन्मदिन के मौके पर कांची मठ में हवन पूजन किया। वैदिक रीति रिवाजों से अनुष्ठान हुआ। कारसेवकपुरम में गो पूजा की। राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।