1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत का हुआ पर्दाफाश, शादी निकली झूठी ऐसे खुली पोल…

ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत का हुआ पर्दाफाश, शादी निकली झूठी ऐसे खुली पोल…

Drama Queen Rakhi Sawant Busted False Marriage Turned Out To Be Such An Open Poll

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ड्रामाक्‍वीन राखी सावंत की पिछले साल NRI बिजनेसमैन से शादी की खबर सुन सभी फैंस बेहद खुश थे। लेकिन राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी उनके पति रितेश के साथ उनकी तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं अभिनेत्री ने प्रशंसकों के साथ एक भी तस्वीर अभी तक शेयर नहीं की है।

पढ़ें :- सलमान के बाद इस एक्टर ने राखी की मां के इलाज के लिए बढ़ाया हाथ, कहा-किसी भी जरूरत के लिए सीधा कॉल करना

आपको बता दें, राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी रितेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 में अब हर कोई यह देखना चाहता है कि वह शो में अपने पति के साथ कैसे मस्ती करेगी? लेकिन अगर हम आपसे कहें कि राखी सावंत ने अपनी शादी के बारे में जो कहा है, वह सरासर झूठ है, तो आपको कैसा लगेगा? हैरान !! पर यही सच है।

राखी सावंत ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर झूठ बोला है। राखी सावंत जिस शादीशुदा होने का केवल नाटक कर रही हैं । आइए जानते हैं कैसे हुआ ये पर्दाफाश? स्पॉटबॉय ने अपनी एक खास खबर के जरिए बताया है कि अभिनेत्री राखी सावंत पहले भी कई बार इस तरह का झूठ बोल चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने लोगों को झूठ कहा है।

होटल के रिकॉर्ड की छानबीन से हुआ खुलासा 

इतना ही नहीं उनकी शादी नहीं हुई है और वे लगातार लोगों को झूठ बोल रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी सावंत ने दावा किया कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरियट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी की थी, लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड की छानबीन की गई, तो रितेश और राखी की इस तारीख को कोई शादी नहीं हुई थी।

पढ़ें :- Death anniversary: श्रीदेवी शादी से पहले बांध चुकी थी बोनी कपूर को राखी, इस सुपरस्टार से की थी पहली शादी

पति के साथ फोटो न साझा करने पर पूछे जाने पर अभिनेत्री राखी सावंत ने बताया कि उनके पति का नाम रितेश है और वह बहुत ही निजी व्यक्ति हैं। इस वजह से, वह अपनी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर साझा नहीं करती हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि राखी सावंत के पति बिग बॉस 14 में भाग ले रहे हैं, निर्माताओं ने रितेश को बिग बॉस 14 में लाने का फैसला किया है, जो एक प्रतियोगी के रूप में प्रतियोगिता में प्रवेश करेंगे। लेकिन राखी की शादी अब जब झूठी साबित हो चुकी है और उनके पति ही नहीं है तो क्या वो बिग बॉस में एंट्री करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...