1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Dream Astrology: ये सपने देखना काफी माना जाता है शुभ, अचानक मिलता है ढेर सारा धन

Dream Astrology: ये सपने देखना काफी माना जाता है शुभ, अचानक मिलता है ढेर सारा धन

स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कई सपनों को शुभ बताया जाता है तो वहीं कई सपनों को अशुभ। लोगों का कहना है कि सुबह का सपना सत्य होता है। तो आज हम आप उन सपनों के बारे में बताएंगे जिसको देखने के बाद से आप की को लाभ मिलेगा, कामकाज में तरक्‍की, अच्‍छी सूचना, किसी काम में सफलता मिलने, बड़ी उपलब्धि मिलने का इशारा देते हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कई सपनों को शुभ बताया जाता है तो वहीं कई सपनों को अशुभ। लोगों का कहना है कि सुबह का सपना सत्य होता है। तो आज हम आप उन सपनों के बारे में बताएंगे जिसको देखने के बाद से आप की को लाभ मिलेगा, कामकाज में तरक्‍की, अच्‍छी सूचना, किसी काम में सफलता मिलने, बड़ी उपलब्धि मिलने का इशारा देते हैं। आइए जानते हैं कि ये शुभ सपने कौन-कौन से हैं।

पढ़ें :- Doodh Ke Totka : अगर आपके पास पैसा नहीं टिक रहा है तो करें ये टोटका, सभी संकट दूर होते हैं

सपने में छोटे बच्‍चे को खुश होते देखना: अगर आप अपने सपने में छोटे बच्चे हंसते-खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह बड़ी खुशखबरी मिलने का इशारा है।

तो आप को जल्द ही धन का लाभ मिलेगा।

सपने में अनाज के ढेर देखना: अगर आप सुबह के सपने में अनाज का सपना देखते हैं तो आप का नसीब खुलने वाला है। यह आपके धनवान बनने का संकेत है।

सपने में सफेद सांप, सफेद हाथी देखना: ऐसा सपना बहुत सौभाग्‍यशाली लोगों को ही आता है। यह बेहद ही शुभ माना जाता है।

पढ़ें :- Lucky gomed: गोमेद रत्न पहनने से इन क्षेत्रों  के लोगों को मिलती है सफलता, कुछ राशियों के लिए शुभ है

सपने में जल से भरा कलश देखना: जल से भरा घड़ा देखना बेहद शुभ संकेत माना जाता है। घर से निकलते समय या किसी महत्‍वपूर्ण काम के लिए जाते समय जल से भरा घड़ा दिखना सौभाग्‍य आने की निशानी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...