1. हिन्दी समाचार
  2. बिना लाइसेंस चलाएं यह स्कूटर, इस समय खरीदने पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर

बिना लाइसेंस चलाएं यह स्कूटर, इस समय खरीदने पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर

Drive This Scooter Without License You Will Get Attractive Offers On Buying This Time

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की जानी-मानी इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी Hero Electric के किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Flash LA की खरीद पर इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश की जा रही है। इस मौके पर अगर आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको मार्केट में मौजूद सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी दे रहे हैं।

पढ़ें :- अब बलरामपुर में हाथरस जैसी हैवानियत, दलित छात्रा से गैंगरेप, कमर और पैर तोड़े, पीड़िता की मौत

खासियतें

अगर हम खासियतों की बात करें तो इस स्कूटर को राइड करने के लिए चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस होना भी अनिवार्य नहीं है यानी कि आप इसे बिना लाइसेंस के चला सकते हैं। दूसरी खासियत की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए कोई पंजीकरण भी नहीं करवाना अनिवार्य नहीं है। तीसरी खासियत यह है कि जैसे आज के समय में प्रदूषण की मात्रा बढ़ती जा रही है तो उसको देखते हुए वर्तमान में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना इंसान के लिए खुद के लिए जरूरी है और यह पर्यावरण के लिए भी जरूरी है। ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद कर धन की बचत कर सकते हैं और पर्यावरण में प्रदूषण को बढ़ने से रोक सकते हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Hero Flash LA में कंपनी ने 250W पावर वाली BLDC हब मोटर दी है। वहीं मोटर को पावर के लिए 48V | 28AH कैपेसिटी वाली बैटरी है। डाइमेंशन के मामले में इसका वजन 87 किलो, ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm, व्हील का आकार 16×3 है। रेंज की बात की जाए तो Hero Flash LA सिंगल चार्ज में 50Km की दूरी तय कर सकता है। वहीं यह स्कूटर 8 घंटे मे फुल चार्ज कर सकते हैं। स्पीड के मामले में यह स्कूटर 25 km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है।

फीचर्स और कलर ऑप्शन

फीचर्स के मामले में Flash LA में कंफर्टेबल सीटिंग, क्रैश गार्ड, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन, मैग एलॉय व्हील और एलडईडी हैडलैंप जैसे फीचर्स हैं। वहीं कलर ऑप्शन के मामले में यह लाल और सिल्वर कलर में उपलब्ध है। कीमत के मामले में Hero Flash LA की कीमत करीब 39,990 रुपये है। इस स्कूटर को Paytm से खरीदने पर 10,500 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

पढ़ें :- लखनऊ के लिए एक और बुरी खबर, पूरे देश का बन गया सबसे प्रदूषित शहर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...