1. हिन्दी समाचार
  2. ड्राइवर ने मालकिन का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूले एक करोड़

ड्राइवर ने मालकिन का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूले एक करोड़

Driver Made Porn Video Of Mistress Blackmailed One Crore

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के मुरादाबाद में शातिर ड्राइवर ने नहाते समय अपनी ही मालकिन का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल करके कई बार में एक करोड़ रुपये वसूल लिए। इतना ही नहीं उसकी कीमती जमीन का भी सौदा करके भी 50 लाख हड़प लिए। कई साल से ब्लैकमेल हो रही महिला ने आजिज होकर एसएसपी से शिकायत की। जांच के बाद एसएसपी के निर्देश पर मझोला थाने में ड्राइवर समेत पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। नामजद लोगों में एक प्रापर्टी डीलर भी शामिल है।

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक, नंबर 2 है सबकी फेवरेट!

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला मझोला के नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। महिला ने बताया कि उसके कारोबारी पति की रंजिश के चलते वर्ष 2009 में हत्या कर दी गई थी। पति की मौत के बाद पीड़िता लंबे समय तक सदमे में रही थी। करोड़ों की सम्पत्ति संभालने वाला घर में कोई पुरुष नहीं था। इस बीच पाकबड़ा के डूंगरपुर रोड निवासी अरशद ने उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया। उसके प्रति संवेदना जताते हुए विश्वास जीत लिया।

इसके बाद महिला ने उसे अपनी निजी गाड़ी का ड्राइवर रख लिया। पहले तो अरशद काम खत्म होने के बाद शाम को घर चला जाता था फिर बहाने से महिला के ही घर रुकने लगा। चौबीस घंटे साथ रहने के कारण अरशद धीरे-धीरे मालकिन के करीब आ गया। उसने भरोसे की सीमाएं भी तोड़ दीं। चूंकि बुरे समय में अरशद ने परिवार का साथ दिया था, इसलिए महिला भी उसकी हरकतों को नजरंदाज करती रही।

महिला का आरोप है कि अरशद ने बाथरूम में नहाते समय और कपड़े आदि बदलते समय मालकिन की अश्लील वीडियो बना ली और इन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। अब तक वह उससे करीब एक करोड़ रुपये वसूल चुका था। साथ ही मालकिन की करोड़ों की जमीन का सौदा करके करीब 50 लाख रुपये हड़प लिए। लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने एसएसपी अमित पाठक से न्याय की गुहार लगाई थी।

पढ़ें :- सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, यूपीएससी परीक्षा के अभ्यर्थियों को नहीं दिया जाएगा अतिरिक्त मौका

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...