1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवा एसडीएम के चालक की तहरीर पर आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज,तलाश जारी

नौतनवा एसडीएम के चालक की तहरीर पर आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज,तलाश जारी

Driver Of Nautanwa Sdm Filed Case Against Tahrir For Eight Search Continues

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज । सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हनुमान गढ़िया के पास रोहिन नदी के किनारे अबैध रूप से बालू खनन की सूचना पर पहुचे एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार के चालक के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने के मामले में सोनौली पुलिस ने चालक की तहरीर पर आठ लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है। 

पढ़ें :- शोभायात्रा:धूमधाम से मनाया जा रहा माँ बनैलिया का 30वा वार्षिक उत्सव,नगर में बनाए गए सैकड़ों स्वागत द्वार

 

गुरुवार की सुबह करीब सात बजे एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार को सूचना मिली थी कि रोहिन नदी के किनारे हनुमान गढ़िया गांव में कुछ लोग अबैध तरीके के बालू खनन कर रहे है। सूचना के बाद वह अपने चालक के साथ मौके पर पहुच गए और उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस दौरान उनके चालक के ऊपर कुछ लोगो ने ट्रैक्टर को चढ़ाने का प्रयास कर भागने की कोशिश करने लगे। जिसे देखकर एसडीएम ने अपनी पिस्टल निकली। यह देख ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर सभी मौके से फरार हो गए थे। जबकि एक बालू से लदी ट्रक्टर ट्राली को सोनौली पुलिस को सुपुर्द किया गया।

 

इस सम्बंध में कोतवाल सोनौली धनन्जय कुमार सिंह ने बताया कि चालक प्रिंस कुमार की तहरीर पर रामकेश यादव,चौथी मद्देशिया,कमलेश यादव, सुग्रीम, दिलीप, विजय और बलदेव के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया गया है। सभी फरार चल रहे है। तलाश किया जा रहा है।

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...