1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ड्रग्स के आरोपी ने क्वारंटीन सेंटर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

ड्रग्स के आरोपी ने क्वारंटीन सेंटर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

By सोने लाल 
Updated Date

मुंबई। कोरोना महामारी के चलते अब लोग हताश और परेशान होने लगे हैं, और इसके इसके साथ ही लोगों की आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। नवी मुंबई के खारघर इलाके में एक क्वारंटीन सेंटर में तलोजा जेल से लाए गए एक कैदी ने क्वारंटीन सेंटर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, सुलेमान नामक इस आरोपी को ड्रग्स के मामले में मुंबई से गिरफ्तार करके नवी मुंबई के तलोजा जेल में रखा जाना था। लेकिन उससे पहले सुरक्षा के लिहाज से इसको नवी मुंबई के ही गोखले हाई स्कूल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में 4 दिन पहले रखा गया था। जिसने रनटाइम सेंटर के अंदर ही गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस मामले कर रही छानबीन

फिलहाल रन टाइम सेंटर में लाए गए इस कैदी कैदी ने आत्महत्या क्यों है अभी इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस तरह के मामले आये दिन देखने को मिल रहे है। इससे पहले भिवंडी इलाके में भी एक 43 साल के व्यक्ति ने क्वारंटीन सेंटर में पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या की वजह अब तक साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामला को दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुटी है।

महाराष्ट्र में 6 लाख 15 हजार के पार एक्टिव केस

आपको बता दें, कोरोना संक्रमणों का आकड़ा महाराष्ट्र में 6 लाख 15 हजार के पार हो गया है। वहीं इस महामारी की चपेट में आने से मरने वालों की संख्या 20,687 हो गई है। वहीं अब देश भर में लोगों की नजर कोरोना वैैक्सीन पर टिकी है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी वैक्सीन आने में कुछ समय लग सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...