1. हिन्दी समाचार
  2. नशे की लत ने जवानी में बर्बाद कर दिया था करियर, अब 44 की उम्र में एक साथ मिल गई 3 फिल्में!

नशे की लत ने जवानी में बर्बाद कर दिया था करियर, अब 44 की उम्र में एक साथ मिल गई 3 फिल्में!

Drug Addiction Had Ruined Career In Youth Now 3 Films Got Together At The Age Of 44

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिनका शुरुआती करियर काफी अच्छा होता है। लेकिन नाम कमाने के बाद कुछ गलतियों के कारण वे खुद ही अपना कैरियर बर्बाद कर बैठती है। ऐसे ही एक अभिनेत्री का नाम है अमीषा पटेल!साल 2000 को सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बॉलीवुड कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। जिसके दम पर अमीषा ने अपनी खास पहचान फिल्म जगत में बना ली थी लेकिन कुछ गलतियों के कारण वे खुद ही अपना कैरियर बर्बाद कर बैठती है। आज वे लम्बे समय से फिल्मो से दूर चल रही है।

पढ़ें :- आईपीएल 2021ः फरवरी में इस तारीख को हो सकती है खिलाड़ियों नीलामी

बता दे की अभिनेत्री अमीषा ने अपने कैरियर के दौरान ग़दर एक प्रेम कथा, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके बावजूद आज अमीषा को इंडस्ट्री के सबसे फ्लॉप अभिनेत्रियों शामिल हो चुकी है। उनके कैरियर बर्बाद होने के पीछे कई कारण छुपे है। अपने परिवार के साथ झगड़ा और अपने ही पिता पर उनकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगा चुकी है।

बता दे की साथ ही एक समय था जब अमीषा पटेल को नशे की लत लग गई थी। बस शराब और सिगरेट पीने की आदी हो गई थी। इसके अलावा अपने जवानी के दिनों में विक्रम भट्ट और कनव पूरी के साथ उनका लव अफेयर भी खूब चर्चा में रही। अपने कैरियर में फोकस नहीं कर पाई और धीरे-धीरे उन्हें अच्छी फिल्में मिलना ही बंद हो गया। फिलहाल अमीषा पटेल की उम्र 44 वर्ष हो चुकी है और वह आज भी कुंवारी है।

अभिनेत्री अमीषा पटेल की आखिरी हिट फिल्म रेस 2 थी जो लगभग 7 साल पहले रिलीज हुई थी। इसके बाद सन् 2018 को उन्हें आखरी बार सनी देओल के साथ भैया जी सुपरहिट में देखा गया था। बता दे की ये साल उनके लिए काफी अच्छा है क्योंकि उन्हें कुछ दिन पहले ही एक साथ तीन-तीन फिल्में ऑफर हुई है।अमीषा पटेल की अगली मूवी का नाम देसी मैजिक है जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। इसके अलावा वह इन दिनों तोबा तेरा जलवा की शूटिंग कर रही है। साथ ही एक और मूवी द ग्रेट इंडियन कसीनो उनके हाथ में है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः सरकार से 11वें दौरे की बातचीत भी रही बेनतीजा, कृषि मंत्री ने कहीं ये बातें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...