हैदराबाद ड्रग केस: एक्ट्रेस मुमैथ खान से SIT ने की पूछताछ

नई दिल्ली। बिग बॉस तेलुगू में नजर आने वाली एक्ट्रेस मुमैथ खान से तेलंगाना के आबकारी विभाग की एसआईटी टीम ने गुरुवार को पूछताक की है। खबर है कि हैदराबाद ड्रग रैकेट केस के सिलसिले में ही एसआईटी टीम मुमैथ से पूछताछ कर रही है। एसआईटी अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से मद्य निषेध और आबकारी विभाग के कार्यालय आबकारी भवन में सुबह 10 बजे पूछताछ शुरू की।

Drug Case Mumaith Khan Leaves Bigg Boss Telugu House :

अभिनेत्री से रैकेट के सरगना केल्विन मास्करेनहास से उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ की गई। साथ ही उनसे पूछा गया कि क्या वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। मुमैथ एक दिन के लिए ‘बिग बॉस’ से जाने की अनुमति मिलने के बाद मुंबई से हैदराबाद पहुंचीं। शो के नियमों के अनुसार, प्रतियोगिता से बाहर होने से पहले किसी भी प्रतिभागी को ‘बिग बॉस’ का घर छोड़कर जाने की अनुमति नहीं होती।

वह तेलुगू फिल्म उद्योग की आठवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। एसआईटी अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

नई दिल्ली। बिग बॉस तेलुगू में नजर आने वाली एक्ट्रेस मुमैथ खान से तेलंगाना के आबकारी विभाग की एसआईटी टीम ने गुरुवार को पूछताक की है। खबर है कि हैदराबाद ड्रग रैकेट केस के सिलसिले में ही एसआईटी टीम मुमैथ से पूछताछ कर रही है। एसआईटी अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से मद्य निषेध और आबकारी विभाग के कार्यालय आबकारी भवन में सुबह 10 बजे पूछताछ शुरू की। अभिनेत्री से रैकेट के सरगना केल्विन मास्करेनहास से उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ की गई। साथ ही उनसे पूछा गया कि क्या वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। मुमैथ एक दिन के लिए 'बिग बॉस' से जाने की अनुमति मिलने के बाद मुंबई से हैदराबाद पहुंचीं। शो के नियमों के अनुसार, प्रतियोगिता से बाहर होने से पहले किसी भी प्रतिभागी को 'बिग बॉस' का घर छोड़कर जाने की अनुमति नहीं होती। वह तेलुगू फिल्म उद्योग की आठवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। एसआईटी अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।